चंबा की बेटी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, बिग बी के साथ बैठी हॉट सीट पर

331

चुवाड़ी (चंबा), 28 सितंबर। मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में हिमाचली गर्ल अंकिता की एंट्री हुई है। चंबा जिले के भटियात क्षेत्र की बेटी अंकिता को महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का अवसर मिलते ही पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है। अंकिता ने हिमाचली टोपी पहनकर हॉट सीट पर बैठ हिमाचल को एक बार फिर से देश और विदेश में पहचान दिलाई।
ज्ञात रहे कि इससे पहले हिमाचल के बालक अरुणोदय ने अमिताभ बच्चन को अपना मुरीद कर दिया था। हिमाचल की महिला आईपीएस मोहिता शर्मा भी शो में करोड़पति बन चुकी हैं। 25 वर्षीय अंकिता ने शो के दौरान हिमाचल की प्रतिभा का जलवा कायम रखा।
इस दौरान बिग-बी के तीन प्रश्नों का उतर देकर अंकिता ने हॉट सीट पर जगह बनाई। हॉट सीट पर बैठते ही अंकिता की आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े। वहीं इस दौरान दर्शक दीर्घा में अंकिता के माता-पिता भी मौजूद रहे। बेटी की इस उपलब्‍धि की खुशी आंखों से बहने से वे भी नहीं रोक पाए।
अंकिता ने बिग बी को उसके भाई अमन द्बारा भेजी गई हिमाचली टोपी व शॉल भेंट की। अंकिता ने हॉट सीट पर बैठने के बाद माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद बिग बी ने अंकिता का परिचय कराया।

हिप्र में पेंशनरों को मिलेगा भत्ता, आउटसोर्स कर्मियों की नीति पर बड़ा फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here