अग्निहोत्री का ऊना में जबरदस्त स्वागत, कहा- प्रदेश का होगा चहुंमुखी विकास

265

ऊना, 20 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश की नवनिर्वाचित सरकार में उप मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के उपरांत पहली बार गृह जिले ऊना पहुंचे मुकेश अग्निहोत्री का जिलावासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। आज दोपहर जिले के प्रवेश द्वार मैहतपुर पहुंचने पर जिला प्रशासन एवं हजारों संख्या में मौजूद जनता ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर अलग-अलग स्थानों पर एकत्रित लोगों ने मिठाइयां बांटीं। मैहतपुर के पश्चात् देहलां, बहडाला, ऊना और हरोली विधानसभा के प्रवेश द्वार घालूवाल सहित हरोली विधानसभा क्षेत्र में करीब 50 स्थानों पर स्थानीय वासियों द्वारा उप मुख्यमंत्री का जबरदस्त स्वागत किया गया।
इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के हिमाचल प्रदेश का चहुंमुखी विकास प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने ऊना जिले तथा विशेष तौर पर हरोली की जनता का विधानसभा चुनाव में समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन बबलू, गगरेट के विधायक चैतन्य शर्मा, कुटलैहड़ के विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, हरोली के मंडलाध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, ऊना के पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा, कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी और ऊना जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोग भी उपस्थित थे।

अच्छा इंसान बनकर हम अपनी सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान कर सकते हैंः राज्यपाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here