राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी की सदस्यता को लेकर लोगों में उत्साह

242

नाहन, 3 जनवरी। राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि “एक कदम गाँव की ओर” कार्यक्रम में लोग बढ-चढ़कर भाग ले रहे हैं और पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सदस्यता मुहिम 5 जनवरी तक सिरमौर जिले के पच्छाद विधानसभा में अलग-अलग क्षेत्र में चलाई जाएगी।
उन्होंने बताया कि कल पच्छाद विधानसभा के गांव जयहर, घिन्डो बटोल, मानगढ़ में कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें स्थानीय निवासियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और सदस्यता ग्रहण की। रुमित सिंह ने बताया कि आज पच्छाद विधानसभा के गांव डिंगर किनर और मडीघाट में कार्यक्रम आयोजित हुए इसमें भी स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और सदस्यता ग्रहण की।
उन्होंने कहा कि इन सदस्यता कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों ने समाज की इस लडाई में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। उन्होंने बताया कि दोनों दिन बडी संख्या में लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।
रुमित सिंह ठाकुर ने बताया कि एक कदम गांव की ओर कार्यक्रम को लोगों का अपार स्नेह मिल रहा है और यह कार्यक्रम ऐसे ही निरंतर चलता रहेगा और हर विधानसभा के सभी बूथों पर ऐसे ही कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
इस कार्यक्रम मे रुमित सिंह ठाकुर के साथ देवभूमि क्षत्रिय संगठन एवं सवर्ण मोर्चा और राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे।

हिमाचल में रोपवे संपर्क को सुदृढ़ करने पर बल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here