मुक्केबाजी व कुश्ती के लिए चयन परीक्षण 23 से

277

बिलासपुर, 21 जनवरी। भारतीय खेल प्राधिकरण प्रशिक्षण केंद्र बिलासपुर के केंद्र प्रभारी विजय नेगी ने बताया कि भारतीय खेल प्राधिकारण क्षेत्रीय केंद्र चंडीगढ़़ (जीरकपुर) द्वारा खेलों इंडिया केंद्र व प्रसार केंद्रों में भर्ती के लिए सिलेक्शन ट्रॉयल आयोजित किए जा रहे हैं।
मुक्केबाजी व कुश्ती के लिए ये ट्रॉयल एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में बालक एवं बालिकाओं के लिए तथा कबड्डी में केवल बालिकाओं के लिए शिरडा स्पोर्ट्स एकेडमी सुंदरनगर में 23 व 24 जनवरी को आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए आयु 12 वर्ष से लेकर 18 वर्ष तक रहेगी, किंतु 12 वर्ष से 14 वर्ष तक आयु वाले बालक बालिकाओं को अधिक अधिमान दिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि ये डे-बोर्डिगं योजना के अंतर्गत् आयोजित किये जा रहे हैं। प्रतिभागियों को जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, खेल प्रमाण पत्रों की वास्तविक प्रति के साथ दो सत्यापित प्रतियां और तीन पासपोर्ट साइज की नवीनतम फोटो साथ लानी होगी।
योग्य बालक और बालिकाओं को चयन स्थल पर खेल पौशाक में 23 जनवरी की सुबह 9 बजे रिपोर्ट करनी होगी। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए केंद्र प्रभारी से मोबाइल नंबर 94186-30666 या 01978-222405 पर संपर्क किया जा सकता है।

निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here