शिक्षा-स्वास्थ्य के लिए खुलकर बजट दे रही है सुक्खू सरकारः बिट्टू

222
  • सीएम के राजनीतिक सलाहकार ने किया हमीरपुर कालेज की वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ
  • बास्केटबाल कोर्ट और कालेज की अन्य सभी योजनाओं को सीएम तक पहुंचाने का विश्वास दिलाया

हमीरपुर, 7 मार्च। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य सभी मूलभूत सुविधाओं के लिए खुलकर बजट प्रदान कर रही है। इन सुविधाओं के लिए सरकार पैसे की कोई कमी नहीं रखेगी। आज राजकीय डिग्री कालेज हमीरपुर की वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर शिक्षकों, खिलाडियों और अन्य विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि इस कालेज के लिए बास्केटबाल कोर्ट सहित हर प्रस्तावित योजना को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा और उसके पर्याप्त बजट का प्रावधान करवाया जाएगा।
कालेज ग्राउंड की चर्चा करते हुए सुनील शर्मा ने बताया कि वह विद्यार्थी जीवन से ही इस ग्राउंड के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और इसी की मिट्टी में खेलते हुए उन्होंने क्रिकेट, बैडमिंटन तथा अन्य खेलों में कालेज का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने कहा कि इस ग्राउंड को विकसित करने में एथलेटिक्स कोच भूपिंद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान रहा है तथा उन्होंने यहीं पर कई प्रतिभाशाली एथलीट तैयार किए हैं।
सुनील शर्मा ने खिलाडियों और विद्यार्थियों से आग्रह किया कि वे कड़ी मेहनत करके प्रदेश का नाम ऊंचा करें तथा नशे जैसी बुराईयों से बिलकुल दूर रहें। इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई। उन्होंने खेलों में सराहनीय उपलब्धियों के लिए एथलेटिक्स कोच भूपिंद्र सिंह, साई कोच केहर सिंह और पूर्व हाकी खिलाड़ी नरेश ठाकुर को विशेष रूप से सम्मानित किया। उन्होंने वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता के विधिवत शुभारंभ की घोषणा के साथ ही सभी प्रतिभागियों को शुभकामना दीं।
इससे पहले प्रधानाचार्य चंदन भारद्वाज ने सुनील शर्मा बिट्टू और अन्य सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया और कालेज की विभिन्न उपलब्धियों एवं गतिविधियों की जानकारी दी। एथलेटिक्स प्रतियोगिता के सचिव डॉ. पवन ने मुख्य अतिथि को विभिन्न स्पर्धाओं से अवगत करवाया। जबकि, प्रतिभागियों ने मार्च पास्ट किया। उदघाटन अवसर पर कालेज के शिक्षक, पीटीए के पदाधिकारी, कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारी तथा अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

नई आबकारी नीति में राजस्व अर्जन की दिशा में सकारात्मक प्रयास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here