सचिवालय में प्रतिदिन और ओक ओवर में दो दिन आमजन से मिलेंगे मुख्यमंत्री

226

शिमला, 11 मार्च। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू आम लोगों और विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से रोजना शाम 6 से 7 बजे तक राज्य सचिवालय में मिलेंगे।
राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि जनता की सुविधा के लिए मुख्यमंत्री इसके अतिरिक्त प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार को सुबह 9 से 11 बजे तक अपने सरकारी आवास ओक ओवर में मिल सकते हैं। वहीं पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक सोमवार और बृहस्पतिवार शाम 5 से 6 बजे तक सचिवालय में मुख्यमंत्री से मिल सकते हैं।
प्रवक्ता ने कहा कि विधायक, पूर्व विधायक और अन्य जन प्रतिनिधि मुख्यमंत्री से प्रत्येक कार्य दिवस पर दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक सचिवालय में मिल सकते हैं।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से शिमला में मिलने के लिए आने वाले लोगों को मुख्यमंत्री के प्रवास कार्यक्रम या अन्य महत्वपूर्ण बैठकों के समय की जानकारी न होने के कारण कई बार असुविधा का सामना करना पड़ता है। आम लोगों की सुविधा के लिए दृष्टिगत मुख्यमंत्री से भेंट करने का समय निर्धारित किया गया है, ताकि लोगों के बहुमूल्य समय की बचत हो और उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।
उन्होंने कहा कि ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रवास के दौरान निरंतर लोगों से भेंट करते हैं और उनकी समस्याओं एवं मांगों का मौके पर समाधान करने की व्यवस्था सुनिश्चित करते हैं।

साच-पास दर्रे से आवाजाही के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार, विभाग ने बताई यह वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here