बजट पर कांग्रेस की हालत चोर मचाए शोर वाली

699

धर्मशाला, 6 मार्च। हिमाचल प्रदेश के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा कि बजट पर कांग्रेस नेताओं की ब्यानबाजी चोर मचाए शोर वाली है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पेश बजट पूरी तरह से राज्य की आर्थिक मजबूती और आमजन के सरोकार से जुड़ा हुआ है।
राकेश शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते पिछले दो साल में हर किसी की आर्थिकी लड़खड़ाई है, उसके बाबजूद भी मुख्यमंत्री ने जनहित में एक मजबूत बजट पेश कर हर वर्ग को लाभ पहुंचने का काम किया है, जो कांग्रेस नेताओं को रास नही आ रहा है। उन्होंने कहा कि गांव, गरीब, किसान, बेरोजगार, महिलाओं, आम जनता और कर्मचारी वर्ग को केंद्र बिंदु मानकर बजट तैयार किया गया। यह बजट आने वाले समय में प्रदेश के विकास में एक मील का पत्थर साबित होगा।
शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की सोच हमेशा जनता को गुमराह करने वाली रही है, यही कारण है कि जनता ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में भाजपा सरकार ने प्रदेश के हर कोने में विकास को गति दी है। मुख्यमंत्री ने आज विकास की परिभाषा को भी बदला हैं जिसमें सबका साथ सबका विकास की नीति पर कार्य किया है। वर्तमान में केंद्र और प्रदेश की योजनाओं का लाभ जनता को घरद्वार पर मिल रहा है। विकास के मामले में हिमाचल ने देश भर में अपनी अलग पहचान को कायम किया है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस नेताओं के किसी भी झांसे में आने वाली नहीं है और आगामी विस चुनावों में भी एक बार फिर भाजपा पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।

राज्यपाल ने तीन पुस्तकों का विमोचन किया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here