जनता पर पड़ रही महंगाई की मार, सत्ता छोड़े जनविरोधी सरकार

998

शिमला, 28 मार्च। हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर जबरदस्त हमला किया। आप ने कहा कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म होते ही केंद्र सरकार ने जनविरोधी अपना असली चेहरा दिखा दिया। भाजपा की राज्य सरकार भी आमजन को इस महंगाई से राहत देने में पूरी तरह से विफल रही है। ऐसी जनविरोधी सरकारों को सत्ता जनहित में सत्ता छोड़ देनी चाहिए।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने पेट्रोल-डीजल, दवाई और सरिये के दाम बढ़ाने पर केंद्र और राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया और उन्हें जन विरोधी सरकार बताया। शर्मा ने कहा कि भाजपाशासित केंद्र सरकार ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव खत्म होते हुई आमजन को लूटने की अपनी नीति पर फिर से काम करना शुरू कर दिया है। केंद्र की नीतियों से आए दिन किसी ना किसी चीज की कीमतों में वृद्धि हो रही है और इसका सीधा असर आम जन की जेब पर पड़ रहा है। जनता की जेब कट रही है और केंद्र की भाजपानीत सरकार का ध्यान केवल चुनाव जीतने तक ही रह गया है। शर्मा ने कहा कि पिछले कई दिनों से लगातार तेल कीमतों में वृद्धि के साथ दवाइयों और सरिये की कीमत में 1900 रुपये प्रति क्विंटल की वृद्धि ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है।
शर्मा ने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेताओं को भी जनता की सुध नहीं है और वे अपनी ही मौज मस्ती में मस्त में हैं। ऐसी सरकारों को इस्तीफा दे देना चाहिए। महंगाई और जन विरोधी नीतियों के कारण आज पूरे देश में भाजपा के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। यदि बढ़ती महंगाई पर जल्द काबू नहीं पाया गया तो आम आदमी पार्टी इसके विरोध में सड़कों पर उतरेगी। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सत्ता पर आने पर आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर निःशुल्क इलाज, दवाइयां और टेस्ट सभी को मुहैया करवाएगी।

भाजपा घोल रही समाज में जहर, आप ने दी कश्मीरी पंडि़तों को नौकरियां

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here