शराब की 1454 बोतलें बरामद

311

शिमला, 25 अक्टूबर। राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त यूनुस ने कहा कि विभाग ने चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब के कारोबार पर सख्त कार्रवाई करते हुए जिला शिमला, ऊना, सोलन के बद्दी में शराब की 1454 बोतलें बरामद करते हुए संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 39 के अंतर्गत् कार्रवाई की है।
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के अंतर्गत् टास्क फोर्स द्वारा प्रदेश के विभिन्न भागों में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। टास्क फोर्स द्वारा चेकिंग के दौरान वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। वस्तु एवं सेवा कर अधिनियम के अंतर्गत् भी कार्रवाई की जा रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम द्वारा सभी व्यवसायिक परिसरों पर भी विभागीय अधिकारी नजर रख रहे हैं।
राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त ने बताया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के अंतर्गत् आदर्श चुनाव संहिता का पालन करते हुए प्रदेश में विभाग द्वारा विभिन्न अधिनियमों के अंतर्गत् चेकिंग की जा रही है और दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही भी की जा रही है।
उन्होंने कहा कि शराब की किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों के बारे में कोई भी व्यक्ति टोल फ्री नंबर 1800-180-8062 पर सम्पर्क कर सकता है अथवा ई-मेल-vselection2022@mailhptax या व्हाट्सएप नंबर-9418611339 पर भी शिकायत कर सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here