जीप ने बच्‍ची समेत एक परिवार के 3 लोगों को कुचला, दो की मौत

336
file photo source: social media

कुल्लू, 12 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के जिला मुख्यालय में इन्नर सरवरी के नजदीक एक जीप चालक ने एक परिवार के तीन सदस्‍यों को कुचल डाला और मौके से फरार हो गया। इनमें से एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई हैं, जबकि महिला की पोती घायल है। यह परिवार जिला कांगड़ा का बताया जा रहा है, जो काफी अरसे से कुल्‍लू में रह रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार इन्नर सरवरी बाजार में एक महिंद्रा जीप नंबर एचपी33डी-0151 के चालक ने लापरवाही से वाहन को बैक करके एक महिला सरला देवी, उसके बेटे सीन्‍नी तथा एक छोटी बच्ची वीरांशी को टक्कर मार दी है। तीनों को घायल अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया, जहां पर महिला और उसके बेटे ने दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे की शिकार 4 साल की बच्‍ची अस्‍पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

बताया जा रहा है कि आरोपी जीप चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने ढूंढ कर काबू किया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शवों को पोस्‍टमार्टम करवा कर स्‍वजनों को सौंपा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here