मंडी उपचुनावः अंबिका ने लिया देवी-देवताओं का आशीर्वाद, प्रचार ने पकड़ी रफ्तार

528

कुल्लू, 16 अक्टूबर। राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी की उम्मीदवार एडवोकेट अंबिका श्याम ने यहां पहुंच कर अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव में शिरकत की और देवी-देवताओं का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर अंबिका श्याम ने कहा कि मैने कामना की थी कि दशहरे में पहुंचकर देवी-देवताओं का आशीर्वाद लूंगी और मेरी ये मनोकामना पूरी हुई। उन्होंने कहा की देवभूमि में देवी-देवताओं का सदियों से अहम योगदान रहा है और आज भी विजयदशमी के इस अवसर पर इस अव्यवस्था नामक बुराई पर नेक नीति और नेक नीयत की अवश्य विजय होगी।
मंडी लोकसभा उपुचनाव की प्रत्याशी अंबिका श्याम ने कल कहा कि जिस तरह दशहरा पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है उसी तरह पार्टी ने भी राजनीति रूपी बुराई पर लोकनीति रूपी अच्छाई से जीत दर्ज करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। लोग अब राजनीति में गंभीरता से तीसरे विकल्प पर विचार करने लगे हैं।
देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने कुल्लू के ढालपुर मैदान, बाजार व लोअर ढालपुर में अपना प्रचार भी किया। प्रचार के दौरान अंबिका व पार्टी के अन्य लोगों ने अपना विजन डॉक्यूमेंट और अपील लोगों को बांटी। इस दौरान लोगों ने भी तीसरे विकल्प की आवश्यकता बताई और पार्टी को वोट व समर्थन देने की बात भी कही।

कुल्लू दशहरे का आगाज, 170 देवताओं ने स्वीकारा आमंत्रण

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here