देशहित को सर्वोपरि रखे पत्रकार

283

शिमला, 16 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के स्थानीय निकाय मंत्री सुरेश भारद्वाज ने देशभर के पत्रकारों को प्रेस दिवस की शुभकामना देते हुए उन्हें पत्रकारिता करते समय देशहित को सर्वोपरि रखने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आज पत्रकार कई परेशानियों को सामना कर रहे हैं।
भारद्वाज प्रेस दिवस पर भारतीय पत्रकार कल्याण मंच के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम को संबंोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रेस दिवस की महत्ता पर विस्तृत चर्चा करते हुए पत्रकारों से समाज हित मे अपनी लेखनी का निर्वाह करने को कहा। भारतीय पत्रकार कल्याण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन आश्री द्वारा हिमाचल के पत्रकारों को भी हरियाणा के पत्रकारों की तर्ज पर हर मास 10 हजार रुपये मासिक देने की मांग पर उन्होंने आचार संहिता के चलते कुछ भी नहीं कहा।
मंत्री आर डी कश्यप ने भी पत्रकारों को शुभकामना दी। हिमाचल के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने भी देशभर के समस्त पत्रकारों को समाज हित में अपनी लेखनी चलाने को कहा। हिमाचल सरकार के लोक संपर्क विभाग की संयुक्त निदेशक आरती गुप्ता ने भी देश के समस्त पत्रकारों को शुभकामना दी। इस अवसर पर बद्दी के पुलिस कप्तान मोहित चावला ने भी पत्रकारो से समाजहित को सर्वोपरि रखने का आह्वान किया। भारतीय पत्रकार कल्याण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन आश्री ने भी सभी पत्रकारों को बधाई दी।
इस मौके पर मंच के अध्यक्ष पवन आश्री और राष्ट्रीय सचिव विनोद शर्मा ने सुरेश भारद्वाज, मंत्री आरडी कश्यप, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार के विशेष सचिव हरबंस सिंह और लोक संपर्क विभाग की संयुक्त निदेशक आरती गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

हिमाचल प्रदेश में जनजातीय गौरव दिवस मनाया गया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here