प्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग छात्रा से दुष्‍कर्म कर वीडियो किया वायरल

300

सुंदरनगर (मंडी), 6 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत आने वाले क्षेत्र में एक युवक ने जमा दो कक्षा में पढ़ रही नाबालिग युवती को प्रेम के जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जब इस बात का पता पीडि़ता के परिवार को चला तो उनके होश उड़ गए। नाबालिग की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर के अंतर्गत् एक मां ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी जमा दो कक्षा में पढ़ती है। शिकायतकर्ता के अनुसार गत तीन सितंबर को उसकी देवरानी ने उसे बताया कि उसकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी को पूछा तो उसने कहा कि उपमंडल सुंदरनगर के बायला क्षेत्र के युवक ने उसे प्यार के जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
छात्रा के अनुसार आरोपी युवक ने गुपचुप तरीके से उसका वीडियो बना लिया और अपने दोस्‍त को शेयर कर दिया। इसके बाद आरोपी का दोस्त भी उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करने लगा और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करके तुरंत आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354(ए),34 और पोक्सो एक्ट की धारा 8 में मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाजपा सरकार के कल्याणकारी निर्णयों की आलोचना कर भ्रम फैला रहा विपक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here