मनाली के होटल में कुरुक्षेत्र की महिला से दुष्कर्म कर फरार युवक जींद से गिरफ्तार

360

मनाली (कुल्लू), 7 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू जिले के विश्‍वविख्‍यात पर्यटन स्‍थल मनाली में हरियाणा की महिला से रेप करने के आरोपी को मनाली और कुल्‍लू पुलिस की टीम ने हरियाणा के जींद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां पर उसे पुलिस पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।
ज्ञात रहे कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र की महिला ने कुरुक्षेत्र पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि रोहतक निवासी एक युवक उसे बहला फुसला कर मनाली ले गया था, जहां होटल में उसके साथ दुषकर्म किया गया। घटना मनाली पुलिस थाना के क्षेत्राधिकार में होने के कारण कुरुक्षेत्र पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर पुलिस थाना मनाली रेफर कर दी। मनाली पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की। आरोपी वारदात के बाद से भूमिगत था।
आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस थाना मनाली और साइबर सेल कुल्लू की एक संयुक्त टीम ने हरियाणा में दबिश दी। इस टीम में एएसआई दलीप सिंह, हेड कांस्टेबल इंद्रदेव, कांस्टेबल मोहन और कांस्टेबल प्रेम नाथ शामिल थे। पुलिस टीम ने तकनीक और ओपन सोर्स इंटेलीजेंस से आरोपी युवक को हरियाणा के जींद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपी को मनाली लाया गया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करके उसका रिमांड हासिल किया है और उससे पूछताछ जारी है।

प्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग छात्रा से दुष्‍कर्म कर वीडियो किया वायरल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here