परामर्श सेवाएं प्रदान करने को अनुबंध

388

शिमला, 18 मई। हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम और लैमन ट्री होटल लिमिटेड जेवी ने माइंड लीडर्स लर्निंग इंडिया के साथ सोलन जिले के वाकनाघाट में पर्यटन और आतिथ्य के क्षेत्र में उत्कृष्टता केंद्र (सीओई) के संचालन के लिए परामर्श सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से ऑपरेटिंग पार्टनर के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।
एचपीकेवीएन के महाप्रबंधक वित्त डॉ. सनील ठाकुर और लैमन ट्री के अधिकारियों विवेक वर्मा और तृप्ता जुनेजा ने इस अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।
एचपीकेवीएन ने पर्यटन और आत्थिय के 5 क्षेत्रों होटल संचालन और प्रबंधन, खाद्य और पेय संचालन एवं प्रबंधन, खाद्य और पेय उत्पादन, खाद्य प्रौद्योगिकी एवं फिटनेस और वैलनेस में उन्नत व्यावसायिक प्रशिक्षण पाठयक्रम प्रदान करने के लिए एक स्वतंत्र ऑपरेटिंग पार्टनर के रूप में इस प्रतिष्ठित संस्थान को शामिल किया है। यह ऑपरेटिंग पार्टनर लर्निंग एंटरप्राइज मॉडल का उपयोग करके उत्कृष्टता केंद्र का संचालन करेगा, जिसके माध्यम से उच्च प्रशिक्षण के अतिरिक्त छात्रों को परिसर के भीतर होटल में काम करने, आगंतुकों को सेवा प्रदान करने और सीओई में बिक्री के लिए वाणिज्य उत्पादों का उत्पादन करने का अवसर मिलेगा। संचालन भागीदार के साथ अनुबंध की अवधि मोबिलाइलेशन की तिथि से पांच वर्ष तक की होगी।
इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रशिक्षण) हर्ष अमरेंद्र सिंह, सेक्टर विशेषज्ञ (प्रशिक्षण) कपिल भारद्वाज और एससीएफ नरेश चौहान भी उपस्थित थे।

राज्यपाल ने की इस मिठाई की तारीफ

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here