पांवटा साहिब में खेत में मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

315

पांवटा साहिब (सिरमौर), 1 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के उपमंडल पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में खेत में एक व्यक्ति की लाश मिली है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरा मशीन पर काम करने वाले पुरुषोत्तम की लाश उसके परिजनों को संदिग्‍ध हालत में खेत में पड़ी मिली थी। परिजनों को उसकी हत्‍या का शक तब हुआ जब आरोपी ने खुद उन्‍हें पुरुषोत्‍तम को खेत से उठाकर घर वापस लाने को कहा। साथ ही उन्‍हें पता चला कि पुरुषोत्तम को कुछ पैसों की जरूरत थी और इसके लिए वह आरा मशीन के मालिक इसरार और उसके पिता इस्लाम के पास गया था। मगर वहां पुरुषोत्तम की अपने मालिकों के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान इसरार मोहम्मद ने पुरुषोत्तम से मारपीट की।
बताया जा रहा है कि पुरुषोत्तम के परिजनों को खुद इसरार उर्फ सोनू ने शुक्रवार शाम को उनके घर आकर बताया था कि पुरुषोत्तम को खेत से उठाकर घर ले आएं। जब पुरुषोत्‍तम का भाई और बेटा मौके पर पहुचे तो पुरुषोत्तम निर्जीव सी हालत में खेत में पड़ा हुआ था। मौके पर इसरार, इसरार के पिता इस्लाम और अनिल कुमार भी मौजूद थे। इसके बाद पुरुषोत्तम को भाई और बेटा घर ले आए और डॉक्टर से जांच करवाई। डॉक्टर ने पुरुषोत्तम को मृत घोषित कर दिया।
पुरुषोत्तम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि इसरार ने खुद पुरुषोत्तम के बेटे आनंद के सामने उसे थप्पड़ जड़ने की बात कही थी। उनका आरोप है कि पुरुषोत्‍तम की मौत इसरार की मारपीट के चलते हुई है। वहीं पुलिस ने इसरार मोहम्मद को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिमला में सेब से लदा ट्रक कार पर पलटा, तीन की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here