मतदाताओं से मतदान का आह्वान

416

सोलन, 29 अक्टूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी ने 50-अर्की निर्वाचन क्षेत्र के समस्त मतदाताओं से आग्रह किया है कि 30 अक्टूबर को अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित बनाएं।
कृतिका कुलहरी ने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट का महत्व है तथा सभी महिला एवं पुरुष मतदाता मताधिकार का प्रयोग करते हुए विकास प्रक्रिया में भागीदार बनें।
उन्होंने कहा कि मतदान सुबह 8 से शाम 6 बजे तक आायोजित होगा। उन्होंने अर्की विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से आग्रह किया कि समय पर अपने-अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान करें।
कृतिका कुलहरी ने कहा कि वर्तमान में कोविड-19 महामारी के संकट से सभी को सुरक्षित रखने के लिए अर्की विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर आवश्यक एहतियाती उपाय सुनिश्चित बनाए गए हैं। उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि कोविड-19 के दृष्टिगत नाक से ठोडी तक ढकते हुए मास्क पहने और मतदान के लिए पंक्ति में खड़े होते समय सामाजिक दूरी बनाए रखें।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि भारत के निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कोविड-19 के दृष्टिगत सभी मतदान केंद्रों पर थर्मल स्केनिंग की व्यवस्था रहेगी। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों में तैनात सभी अधिकारी एवं कर्मचारी कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार कार्य करेंगे।
उन्होंने 50-अर्की विधानसभा क्षेत्र के समस्त मतदाताओं से अपील की है 30 अक्टूबर को सुबह 8 से शाम 6 बजे तक अधिक से अधिक संख्या में अपने मतदान केंद्र में मतदान के लिए पहुंचे।

तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला संपन्न

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here