एंबुलेंस रोड और पैदल रास्ते के पुर्ननिर्माण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिला प्रतिनिधि मंडल

419

सोलन, 14 नवंबर। सोलन के सपरून में फोरलेन निर्माण के दौरान गिराए गए एंबुलेंस रोड और पैदल रास्ते के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर नगर निगम के वार्ड-14 सहित वार्ड-1, 13 और वार्ड -16 के जन प्रनिधिनियों और वेफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल रविवार देर शाम को भाजपा नेता डॉ राजेश कश्यप के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से नौणी में मिला।
डॉ. राजेश कश्यप ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि सपरून में फोरलेन निर्माण के लिए की गई कटिंग से शहर के चार वार्डों को जोडने वाली मुख्य सडक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। इससे रोड साइड में बने पैदल रास्ते का वजूद भी समाप्त हो गया। इस कारण अब सड़क व रास्ते से रोज करीब 10 हजार लोगों को फोरलेन क्रॉस करने में वाहनों के बीच से जान जोखिम में डालनी पड़ रही है। इससे स्कूली बच्चों सहित वरिष्ठ नागरिकों को खासी दिककते पेश आ रही है।
डॉ राजेश ने कहा कि सपरून में बने अंडरपास के साथ अभी भी स्लिप रोड और फुटपाथ निर्माण के लिए पर्याप्त जमीन मौजूद है। बावजूद इसके प्रशासन और एनएचएआई स्लिप रोड और पैदल रास्ते के निर्माण में विलंब कर रहा है। प्रतिनिधिमंडल में शामिल रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, कमल ऑर्चर्ड रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी, कलीन सुधार सेवा समिति सहित रबोन-आंजी व देंऊघाट के प्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री से सपरून में उत्पन्न स्थिति और भविष्य के खतरे को देखते हुए संबंधित विभाग को सपरून में स्लिप रोड के साथ फुटपाथ और रबोन व आंजी में ओवर ब्रिज पाथ का निर्माण करवाने के तुरंत निर्देश देने की बात कही।
इस मौके पर नगर निगम सोलन के डिप्टी मेयर राजीव कौड़ा, वार्ड-1 के पार्षद मनीष सोहपाल, वार्ड-16 से अनिल कुमार सहित विभिन्न वेलफेयर सोसायटी के प्रतिनिधियों में शामिल केएल शर्मा, मोहन चौहान, दिनेश कश्यप, पंकज वर्मा, मुकेश कश्यप, नारायण ठाकुर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

आत्मनिर्भरता की प्रतीक बनी मुख्यमंत्री एक बीघा योजना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here