जमा दो पास अभ्‍यार्थियों के लिए कैंपस इंटरव्यू 10 को

341

ऊना, 8 जून। मैसर्ज एचसीएल टेक्नोलॉजी जिला रोजगार कार्यालय ऊना में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन करेगी। जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि एचसीएल टैक्बी कार्यक्रम के तहत कक्षा 12वीं के छात्रों को कुशल बनाया जाएगा। इसके लिए एचसीएल टेक्नोलॉजी की ओर से ट्रेनी, आईटी इंजीनियर व एसोसिएट्स के पदों को भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण अवधि 6 से 12 महीने की होगी तथा 10 हजार रुपये स्टाइपंड प्रतिमाह दिया जाएगा। इसके उपरांत चयनित युवाओं को 1.7 से 2.2 लाख प्रति वर्ष वेतन दिया जाएगा।
अनीता गौतम ने 12वीं में गणित विषय में 60 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2021 व 2022 में उत्तीर्ण हुए अभ्यार्थी 10 जून को सुबह 11.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होने वाले साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों की ऑनलाइन परीक्षा होगी, जिसमें गुणात्मक तर्क, निबंध लेखन, सामान्य अंग्रेजी आदि के प्रश्न पूछे जाएंगे।
उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यार्थी अपने शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए 7018257223 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

हिप्र ने शिक्षा क्षेत्र में किया अभूतपूर्व विकास

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here