रेलवे की भंडार और डीजल शेड की टीमों ने जीते मैच

377
file photo source: social media

बरेली, 5 अप्रैल। इज्जतनगर मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में रेलवे स्टेडियम रोड नंबर 4 इज्जतनगर में आयोजित अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता-2022 के तीसरे दिन क्रिकेट के 2 मैच खेले गए।
पहला मैच भंडार और लेखा विभाग के मध्य खेला गया। जिसमें भंडार की टीम ने लेखा टीम को 50 रन से पराजित किया। लेखा टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और भंडार की टीम ने 20 ओवरों में 207 रन का लक्ष्य लेखा टीम के समक्ष रखा। भंडार टीम की ओर से डी.बी. थापा ने सर्वाधिक 57 रन और अमित ने 54 रन बनाए। वहीं लेखा टीम की ओर से संदीप एवं विनोद ने 1-1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लेखा टीम के सचिन खत्री के सर्वाधिक 49 रनों की पारी के बावजूद 20 ओवर में 157 रनों पर ऑलआउट हो गई। भंडार टीम की ओर से संजय, नईम और अमित ने 2-2-2 विकेट लिए।
दूसरा मैच डीजल शेड और टीआरडी विभाग के मध्य खेला गया। जिसमें डीजल शेड ने टीआरडी को 61 रनों से शिकस्त दी। टॉस जीतकर टीआरडी ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया जो कि गलत साबित हुआ जब डीजल शेड के बल्लेबाजों ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 215 रन का विशाल स्कोर बना डाला। सुमित सिंह ने शानदार बैटिंग करते हुए नाबाद 78, मदन ने 36 और मनोज ने 29 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया। टीआरडी टीम की ओर से प्रशांत ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीआरडी की पूरी टीम 18.3 ओवरों में मात्र 154 रन पर पवेलियन वापस लौट गई। डीजल शेड की तरफ से बेहतर गेंदबाजी करते हुए रामकुमार ने 4 और ऋषभ व नितिन ने 2-2 विकेट लिए।
मैच की अंपायरिंग शरद फर्नाडिंस व इकरार खान, शिवकुमार राठी, शमशाद हुसैन व स्कोरिंग आकाश कुमार एवं कमेंट्री नाजिश खान व अफसार अली ने की।
इस अवसर पर मंडल क्रीड़ा अधिकारी सनत जैन, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त ऋषि पांडेय, कारखाना क्रीड़ाधिकारी राजकुमार सहित मंडल व यांत्रिक कारखाना के अधिकारी तथा खेल प्रेमी उपस्थित थे।
मंडल क्रीड़ा सचिव गीता शर्मा ने बताया कि कल पहला मैच आरपीएफ और परिचालन के बीच सुबह 8 बजे एवं दूसरा मैच संचालन और वाणिज्य के बीच सुबह 11 बजे खेला जाएगा।

रेलवे की कार्मिक और परिचालन ने जीते मैच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here