शासक जातियों पर अत्याचार नहीं होते हैंः लक्ष्य

999

लखनऊ, 5 अगस्त। शासक जातियों पर अत्याचार नहीं होते हैं। जिस समाज के लोग अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होते हैं और उनकी प्राथमिकता सामाजिक एकता होती है। ऐसा समाज ही शासक होता है और जो समाज शासक होता है, ऐसे समाज के लोगों पर अत्याचार नहीं होते हैं, बल्कि देश की धन धरती पर उनका कब्जा होता है। यह बात लक्ष्य कमांडरों ने भीमचर्चा के दौरान कही। लक्ष्य टीम ने बहुजन जागरूकता अभियान के तहत आज एक भीमचर्चा का आयोजन लखनऊ के भरत नगर में स्थित जी. प्रसाद के निवास पर किया।
लक्ष्य कमांडरों ने कहा कि इसलिए लोगों को इसे समझना होगा और समझकर समाज को समझाना होगा। लक्ष्य कमांडरों ने जोर देते हुए कहा कि इस बात को लक्ष्य कमांडर अच्छे से समझ गए हैं, इसीलिए वो समाज में समाज के लिए 365 दिन कार्य करते हैं।
भीम चर्चा में लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या, संघमित्रा गौतम, राजकुमारी कौशल, विजय लक्ष्मी गौतम, नीलम चौधरी, कंचन सिंह, मंजरी लता गौतम, मुन्नी देवी, सालभी गौतम, सुरभि संखवार, विष्णु देवी, अंजली गौतम, आयोजक गोकरन प्रसाद, विनय प्रेम, इंजीनियर मुन्नीलाल, आरपी गौतम, बलवंत कुमार जाटव, हरस्वरूप गौतम, टीएल बौद्ध अमृत लाल, एमएल आर्या और हीरा लाल ने भी हिस्सा लिया।

सभी भारतीय शिक्षा को देें महत्वः प्रो. शर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here