ब्रेकफेल होने के बाद गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी, तीन की मौत

410

देहरादून, 7 अप्रैल। उत्तराखंड में बुधवार देर रात ब्रेकफेल होने के बाद एक यूटिलिटी के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल चालक समेत दो को प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद सिलवाड़ पट्टी के अठज्युला उप पट्टी में मातम छाया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा कल देर रात नैनबाग तहसील के बेल गांव के पास हुआ। विकासनगर से बेल गांव जा रही यूटीलिटी में चालक समेत पांच लोग सवार थे। बेल गांव से कुछ दूर पहले ही यूटीलिटी के ब्रेकफेल हो गए और वह लगभग 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर इसकी सूचना थत्यूड़ थाना पुलिस को दी।
हादसे में सड़ब तल्ला गांव के राजेश सिंह और बेल मल्ला गांव के गोविंद सिंह खत्री की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेल तल्ला गांव के कुंवर सिंह सजवाण ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ा। वहीं, बलबीर सिंह रावत निवासी सड़ब मल्ला गांव और चालक मनोज राणा निवासी सड़ब तल्ला को नैनबाग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया। थत्यूड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

https://www.aks.news/category/state/himachal-pradesh/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here