उत्तराखंड क्रिकेट में अब सेक्स स्कैंडल

308
  • सीएयू के एक सदस्य का आडियो वायरल
  • नाबालिग लड़कियों के साथ करता है अश्लील बात

सोशल मीडिया पर सीएयू के एक सदस्य का आडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वह क्रिकेट एकादमी भी चलाता है। ऑडियो में वह एक नाबालिग खिलाड़ी के साथ अश्लील बात करता है। बहुत ही निर्ल्लजता के साथ लड़की से हां या ना में जवाब भी मांगता है। लेकिन लड़की चुप रहती है। लड़की के पिता का हवाला भी देता है। यानी लड़की के पिता का उस पर असीम विश्वास है। बताया जा रहा है कि यह सीएयू के चुनाव में भी हिस्सा ले चुका है। यानी सीएयू की 35 सदस्यीय स्थायी टीम का सदस्य है। आडियो में वह अपना नाम और दो लड़कियों का नाम भी ले रहा है। जब उसको आडियो रिकार्ड होने की जानकारी मिलती है तो वह खिलाड़ी को धमकाता है। उसकी कई रिकार्डिंग अपने पास होने का दावा करता है।
सीएयू पहले से ही विवादों में है। इसके सचिव समेत सात लोगों पर खिलाड़ी से रंगदारी मांगने का केस अदालत में विचाराधीन है। इसके अलावा पैसे लेकर टीम में खिलाने का आरोप भी सीएयू पर लगा है। अब यह सेक्स स्कैंडल भी सीएयू के लिए मुसीबत बन गया है।
यह भी बता दूं कि सीएयू ने पूरे उत्तराखंड में न तो एक पिच बनाई है और न ही उसके पास कोई स्टेडियम है। इसके बावजूद तीन साल में 50 करोड़ क्रिकेट पर खर्च हुए हैं। भगवान जाने वह पैसा कहां और किसपर खर्च हुआ?
सबसे दु:खद बात यह है कि सरकार सीएयू पर जांच से बच रही है कि यह कंपनी है। केंद्र सरकार अडानी पर जांच को तैयार नहीं, धामी सरकार सीएयू पर जांच को तैयार नहीं।
[वरिष्‍ठ पत्रकार गुणानंद जखमोला की फेसबुक वॉल से साभार]

एशियन स्कूल का तुगलकी फरमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here