उद्धव ठाकरे के साथ हैं उत्तराखंड के शिवसैनिक

308

देहरादून, 6 अगस्त। उत्तराखंड के शिवसैनिक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ हैं और उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। मुंबई पहुंचे प्रदेश के शिवसैनिकों ने वहां पर पहुंचकर शिवसेना प्रमुख से मुलाकात कर अपना शपथपत्र सौंपा।
उत्तराखंड के शिवसेना उपप्रमुख रूपेंद्र नागर ने बताया कि आज प्रदेश शिवसेना का एक प्रतिनिधि मंडल महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मातोश्री में मिला। उत्तराखंड प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने उद्धव ठाकरे को राज्य के 400 पदाधिकारियों के शपथ पत्र सौंपे। गौरव कुमार ने शिवसेना प्रमुख से मुलाकात के दौरान कहा कि उत्तराखंड का प्रत्येक शिवसैनिक हर स्थिति में उनके साथ है। महाराष्ट्र में चाहे शिवसेना सत्ता में हो या ना हो हर शिवसैनिक पार्टी प्रमुख के साथ है और उनके प्रति अपनी आस्था रखता है।
रूपेंद्र नागर ने बताया कि शपथ पत्र सौंपने के साथ-साथ प्रतिनिधिमंडल ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को उत्तराखंड आने का भी निमंत्रण दिया और कहा कि आपके आने से राज्य में शिवसेना को मजबूती मिलेगी और शिवसैनिकों का हौसला बढ़ेगा।
प्रतिनिधिमंडल में रूपेंद्र नागर, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत, पूर्व लोकसभा सांसद चंद्रकांत खैरे, लोकसभा सांसद विनायक राऊत, राजेश दुबे और युवा सेना सचिव लोकेश बावेकर भी मौजूद थे।

उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, कहा- पद छोड़ने का दुख नहीं, जनता का आशीर्वाद चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here