थलाइवी: रिलीज से पहले कंगना रनौत का टोटका! SUPERSTITION !

658

नई दिल्ली, 8 सितंबर। थलाइवी का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म तो हो गया लेकिन फिलहाल यह बता पाना मुश्किल है कि थलाइवी को कितने दर्शक मिलेंगे… लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि थलाइवी के प्रचार-प्रसार में कंगना रनौत कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यह कंगना के जीवन की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। लिहाजा वह कभी तमिलमाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की समाधि पर जाती हैं तो कभी ओटीटी और मल्टीप्लेक्स के बीच छिड़े रिलीज विवाद को सुलझाने के लिए वीडियो जारी करती है तो कभी विभिन्न मौकों पर आकर्षक साड़ियों में नजर आती हैं। कंगना की इन तस्वीरों को देखिये, अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग खूबसूरत साड़ियों में कंगना कितनी डिसेंट लग रही हैं और जे जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी से रिलेट करने की कोशिश भी कर रही हैं। कंगना का यह लुक लोगों को पसंद भी आ रहा है। संभव है यह प्रचार-प्रसार का अपना एक तरीका हो, ताकि अपनी फिल्म के किरदार को जनता की नजरों में स्टैबलिश करा सकें। बहुत से स्टार्स ऐसा करते हैं, और इसमें कोई बुराई नहीं है।
लेकिन इस बीच कुछ ऐसी बातें भी सामने आ जाती हैं जिन्हें हम सीधे तौर पर टोटका कह सकते हैं।
इसी क्रम में सबसे पहले देखिये थलाइवी के इस पोस्टर को, और थलाइवी की स्पेलिंग को। पहले थलाइवी अंग्रेजी में इस तरह लिखा गया था लेकिन रिलीज से कुछ दिन पहले थलाइवी की स्पेलिंग बदल दी गई और उसके अंत में डबल आई कर दिया गया।
और अब देखिये कंगना के इंस्टाग्राम का यह स्क्रीन शॉट। इसमें कंगना के नाम के आगे रनौट गायब है और उसके आगे लिखा है थलाइवी यानी कंगना थलाइवी।
इस पूरे प्रकरण को अब आप क्या कहेंगे। कंगना थलाइवी लिखना अपनी बहादुरी जताने की इच्छा हो सकती है लेकिन रिलीज से पहले थलाइवी की स्पेलिंग बदले जाने का आखिर क्या मतलब है।

-संजीव श्रीवास्तव
(PICTURE PLUS)

#Thalaivii #kanganaRanaut #superstition #totka #थलाइवी #कंगनारनौत #टोटका

शमशेरा में मेरा किरदार काफी अहमः वाणी कपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here