पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा, मोदी के स्वच्छता अभियान को करूंगा साकारः चेयरमैन वर्मा

749

नई दिल्ली, 7 जुलाई। उत्तरी दिल्ली नगर निगम केशवपुरम जोन के नवनियुक्त चेयरमैन एडवोकेट योगेश वर्मा ने कहा कि वे पार्टी द्वारा सौंपे गए इस दायित्व पर खरे उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को वे अपने क्षेत्र में साकार करेंगे।

केशवपुरम के ए-1 ब्लाक स्थित कार्यालय में चेयरमैन का पदभार संभालने के बाद वर्मा ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को हल करने के लिए प्राथमिकताएं तय की हैं, जिसके आधार पर वे उनका समाधान करेंगे। पूरे जोन को मोदी के सपने के अनुसार स्वच्छ बनाएंगे। कूड़ाघरों को ढलाव मुक्त करेंगे। वर्मा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो-जो जिम्मेदारी सौंपी उन्होंने उसे पूरी निष्ठा से पूरा किया। अब पार्टी ने उन्हें पूरे जोन की जिम्मेदारी सौंपी है, वे उस पर भी खरा उतरेंगे। वर्मा ने कहा कि पर्यावरण के क्षेत्र में दिल्ली सरकार पूरी तरह से विफल रही है। वे क्षेत्र के पर्यावरण को सुधारने का भी कार्य करेंगे।

इससे पहले केशवपुरम जोन के पूर्व चेयरमैन जोगी राम जैन ने योगेश वर्मा को गुलदस्ता भेंट किया और अपने भाषण में निगम कर्मियों से मिले सहयोग को सराहा। इस मौके पर पूर्व विधायक महेंद्र नागपाल, अशोक विहार जिले के मंडल अध्यक्ष अरविंद लाकड़ा, संजीव धूरिया, मीना अरोड़ा, आशा गोलानी और मुकेश गोलानी भी मौजूद थे।

योगेश वर्मा के पदभार ग्रहण के दौरान काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्रवासी पहुंचे और उनका स्वगात किया। आरडब्लूए और समाजिक संगठनों की तरफ से आरएस चावला, चंदर अरोड़ा, हरी सिंह, आरके गुलाटी, नरेंद्र कुमार, डॉक्टर गुगलानी और दीपक खुल्बे ने भी योगेश वर्मा का स्वागत किया और उनको बधाई दी।

मुखर्जी के आदर्शों और सिद्धांतों पर चल कर सबसे बड़ी पार्टी बनी भाजपाः वर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here