भोला शंकर होगी चिरंजीवी की अगली फिल्म

557
file photo source: social media

मुंबई, 22 अगस्त। तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म का नाम भोला शंकर होगा। दिग्गज अभिनेता महेश बाबू ने रविवार को चिरंजीवी के 66वें जन्मदिन के मौके पर ट्वीट कर फिल्म के नाम की घोषणा की। महेश बाबू ने ट्विटर पर फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया।
‘‘भोला शंकर’’ का निर्देशन मेहर रमेश करेंगे जिन्हें 2009 में आई एक्शन फिल्म ‘‘बिल्ला’’ और कन्नड़ फिल्म ‘‘वीरा कन्नडिगा’’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म का निर्माण अनिल सुंकारा की कंपनी ए के इंटरटेनमेंट करेगी।

महेश बाबू ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘जन्मदिन मुबारक चिरंजीवी सर, आपकी फिल्म के शीर्षक की घोषणा करने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। भोला शंकर का निर्देशन मेरे अच्छे दोस्त मेहर रमेश करेंगे, जबकि इसका निर्माण मेरे पसंदीदा निर्माता अनिल सुनकारा करेंगे। आने वाला वर्ष आपके लिए बेहतर स्वास्थ्य और सफलता लेकर आए। आपको शुभकामनाएं सर।’’

‘‘भोला शंकर’’ में चिरंजीवी के अलावा अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। कीर्ति ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह चिरंजीवी को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं।
कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मैं इस शुभ अवसर पर आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं चिरंजीवी सर! आपके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने का सच होने जैसा है और मैं इस अद्भुत यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।’’
(साभारः भाषा)

भुज में अजय देवगन फिर बने मराठा जांबाज लेकिन तानाजी जैसा प्रभाव नहीं पैदा कर पाई फिल्म

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here