दैनिक राशिफलः दिनांक 20.05.2021 गुरूवार

703

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासों के बाद भी नहीं हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है।

यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैं, तो अनुष्ठान यज्ञ के माध्यम से भी अपनी समस्याओं का समाधान करें निश्चित ही समाधान प्राप्त होता है।

मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं ।

– स्वामी श्रेयानन्द महाराज
(सनातन साधक परिवार)

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 20.05.2021 गुरूवार का राशिफल .
ण्ण्ण्ण्णण्ण्ण्ण्णण्ण्ण्ण्णण्ण्ण्ण्ण

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
व्यापारी वर्ग लेन.देन में सावधानी रखें। रुका हुआ धन वापस लेने के लिए संघर्ष करना पडेगा। दुर्घटना का योग है वाहन सावधानी से चलायें। व्यापारिक यात्रा संभव है। आज पीली वस्तुओं का दान करें।
शुभ अंक- 2 शुभ रंग- नीला

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
नित नई योजना बनने से अच्छा है एक ही योजना पर चरण बद्ध कार्य करें सफलता मिलेगी। सम्पत्ति के मामलें उलझेंगे। मित्रों की मदद से रूके कार्य पूरे होंगे। जीवन साथी से संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। शिवलिंग में जल चढायें।
शुभ अंक- 1 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
अध्यात्म कार्य में मन लगेगा। व्यवसाय से लाभ होगा। शारीरिक थकान बनी रहेगी। परिवार में विवाद हो सकता है वाणी में संयंम रखें। छोटी यात्रा का योग है। रूद्राभिषेक का पाठ करें।
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- काला

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
विवाद आदि से नुकसान संभव है। दूसरों के मामलों में हस्ताक्षेप न करें। धनार्जन सामान्य होगा। भागदौड़ बनी रहेगी। व्यर्थ व्यय न करें। किसी अनिष्ठ की आशंका बनी रहेगी। कपूर की आरती करें।
शुभ अंक-3 शुभ रंग- जामुनी

सर्वशक्ति संपन्न बनाती है मां बगलामुखी की साधना

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
जीवन साथी के सहयोग से मन की बेचैनी दूर होगी। कानूनी मामलों को नजर अंदाज न करें। रुका धन मिलेगा प्रयास करें। साझेदार का सहयोग बना रहेगा। मांगलिक योजनाएं बनेंगी। घर में मकडी का जाल हटा दे परेशानी दूर होगी।
शुभ अंक-8 शुभ रंग- मेहरून

 

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
भविष्य के लिए निवेश संबंधी योजना बनेगी। सामाजिक क्षेत्र का दायरा बढ़ेगा। नये लाभदायक सौदे हासिल हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। बंगलामुखी माला पाठ करें।
शुभ अंक-8 शुभ रंग- आसमानी

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
शत्रु परास्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग का मनचाही सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। नए अनुबंध होने के योग है। विद्वानों के साथ से लाभ के अवसर मिलेंगे। व्यापार में साझेदार का सहयोग मिलेगा। हलीं मंत्र का जप करें।
शुभ अंक-6 शुभ रंग- सफेद

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
विवाद को बढ़ावा न दें। दांपत्य जीवन में गलतफहमी को दूर करें । स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। यात्रा से लाभ मिलेंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। धैर्य रखे। शिवलिंग में दूध चढावे।
शुभ अंक- 9 शुभ रंग- पिंक

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
अनजान व्यक्ति से धोखा हो सकता है । आवास की समस्या का समाधान होगा। स्वास्थ्य पर व्यय होगा। शांत दिमाग से निर्णय लें अन्यथा नुकसान हो सकता है। गाय को रोटी खिलायें।
शुभ अंक-8 शुभ रंग- गुलाबी

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
बेरोजगारों का मनमाफिक रोजगार मिलेगा। यात्रा कष्टकारी रहेगी। अचानक लाभ होगा। धन संबंधी चिंता हो सकती है। कार्य मे विस्तार की योजना बनेगी। पीली वस्तु का दान करें।
शुभ अंक- 8 शुभ रंग- बैगनी

 

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
दांपत्य जीवन में गलतफहमी आ सकती है। मित्रों के सहयोग से कार्य बनेंगे। व्यवसाय में संघर्ष बना रहेगा। वाणी चातुर्य से आप अपना रूका काम पूरा करवा लेंगे। शुभ समाचार मिलेगा। कोई भी एक पीला वस्त्र धारण करें लाभ होगा।
शुभ अंक-1 शुभ रंग- लाल

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
आकस्मिक धनार्जन से मन प्रसन्न रहेगा। मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य की अनदेखी से गंभीर परिणाम का सामना करना पड सकता है। व्यवसाय ठीक चलेगा। विरोधी होवी होने का प्रयास करेंगे। देवी पूजा का लाभ मिलेगा।
शुभ अंक- 1 शुभ रंग- आसमानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here