चीनी मिल में स्थापित किया 25 बेड का कोविड केयर सेंटर

571

मेडिकल स्टाफ के साथ मिल के कर्मचारी भी करेंगे सहयोग

कैथल, 16 मई। कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देशानुसार सहकारी चीनी मिल, कैथल के विश्राम गृह में 25 बेड का कोविड केयर सेंटर स्थापित किया गया है।

मिल के प्रबंध निदेशक वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि उपायुक्त सुजान सिंह के कुशल मागदर्शन में कोरोना के मरीजों को सही समय पर सही इलाज देने के लिए यह कोविड केयर सेंटर स्थापित किया गया है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल स्टाफ के साथ मिल के कर्मचारी व अधिकारी भी आवश्यकतानुसार अपना सहयोग देंगे। उन्होंने बताया कि मरीजों को खाने-पीने की व्यवस्था मिल प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवाई जाएगी।

कोरोनाः अब सरकार देगी मरीजों को आर्थिक सहायता

प्रबंध निदेशक ने कहा कि कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए कोविड केयर सेंटर स्थापित करना अति आवश्यक है। इस सेंटर में जरूरत के अनुसार और भी जिन सुविधाओं की आवश्यकता होगी, मिल प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवा दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देशानुसार जिले में ऑक्सीजन गैस की निर्बाध रूप से आपूर्ति के लिए मिल के अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है जो दिन रात ईमानदारी से सेवा कर रहे है। चीनी मिल के मुख्य अभियन्ता ए.ए. सिद्दकी, मुख्य रसायनविद् कमलकान्त तिवारी, गन्ना प्रबन्धक रामपाल सिंह, देशराज सिंह भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here