चंबाः तीन वार्डों को सेनेटाइज किया, अति निर्धनों को देंगे मुफ्त राशन

571

चंबा, 20 मई। हिमाचल के चंबा जिले के ग्राम पंचायत मैहला में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज तीन वार्डों को सेनेटाइज किया गया। जल्द ही पूरी पंचायत को भी सेनेटाइज किया जाएगा। इसके अलावा अति निर्धन वर्ग के लोगों को निःशुल्क राशन दिया जाएगा।

क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए ग्राम पंचायत मैहला के उप प्रधान भुवनेश कटोच ने रमेश कुमार और शिशु शर्मा के साथ मिलकर बैंसका वार्ड, चौंरी वार्ड और सुआन वार्ड को सेनेटाइज किया।

कोरोना महामारी में स्वयं सहायता समूह करें सहयोगः ठाकुर

भूवनेशन सिंह कटोच ने बताया कि वे जल्द ही पूरी पंचायत को सेनेटाइज करवाएंगे और सभी से बेवजह घर से बाहर ना निकलने की अपील भी करेंगे। कटोच के अनुसार लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करने के बारे में समझाया जाएगा, जिससे इसके संक्रमण पर काबू पाया जा सके। सब कोरोना के नियमों का पालन करेंगे तो कोरोना संक्रमण खत्म हो जाएगा।

कटोच ने बताया कि क्लीन मैहला, हेल्दी मेला संगठन ने पिछले साल 40 परिवारों को राशन आवंटित किया था। इस बार भी संगठन अति निर्धन वर्ग के लोगों का चयन कर उनको राशन आवंटित करेगा। कटोच ने बताया कि वे अब सरकारी बैंक, ब्लाक कार्यालय और अन्य सरकारी संस्थानों को सेनेटाइज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here