उप प्रधान भुवनेश ने घर-घर जाकर जाना कोरोना संक्रमितों का हाल

748

चंबा, 27 मई। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की मैहला पंचायत के उप प्रधान भुवनेश सिंह कटोच ने कोरोना संक्रमितों के घर-घर जाकर उनका हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होंने शारीरिक व्यायाम करने और खुश रहने के लिए प्रेरित किया।

उप प्रधान भुवनेश सिंह के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से आशा वर्कर सुलक्षणा देवी और आरती देवी भी थीं। उन्होंने कोरोना मरीजों का हाल पूछा और कोई भी दिक्कत आने पर मदद देने का आश्वासन दिया। मैहला पंचायत की प्रधान राधा ठाकुर ने भी गांववासियों को कोरोना काल में हर तरह की सुविधा देने का बीडा उठाया है। वे लगातार पंचायत सदस्यों के साथ गांववासियों का आ रही दिक्कतों को दूर करने का प्रयास कर रही हैं। पंचायत उप-प्रधान और उनकी समस्त टीम ने हाल ही में ग्राम पंचायत मैहला के कोविड संक्रमित वाले वार्डों को सेनेटाइज किया था।

मुख्यमंत्री का व्‍यापारियों को आश्‍वासन, चरणबद्ध होगा अनलॉक

भूवनेश सिंह कटोच ने बताया कि वे जल्द ही पूरी ग्राम पंचायत को सेनेटाइज कर उसे कोरोना संक्रमण से मुक्त बनाएंगे। उन्होंने गांववासियों से आह्वान किया कि वे बेबजह घरों से बाहर न निकले। बहुत जरूरी हो तभी बाहर निकले, वो भी मॉस्क पहन कर और भीड़भाड से बचें, हाथों को साबुन से अच्छी तरह से धोएं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here