हिमाचल की वादियों में निर्देशक आदित्य संग सात जन्मों के बंधन में बंधी यामी

957

मंडी, 4 जून। वॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और निदेशक आदित्य धर यहां पर सात जन्मों के अटूट बंधन में बंध गए। मंडी जिले के गोहर उपमंडल के न्योरी गांव में स्थित अपने फार्म हाउस में यामी ने आदित्य के साथ गुपचुप सात फेरे लिए। हिमाचली रीति रिवाज से शादी करने के बाद इस सुंदर जोड़े ने ट्विटर पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से संबंध रखने वाली अभिनेत्री यामी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। इसके बाद यामी ने फिल्म विक्की डोनर से बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखा। वहीं, आदित्य धर उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक हैं।

अपने ट्विटर एकाउंट से जारी की फोटो में यामी लाल जोड़े में वह खूब सुंदर दिख रही हैं। आदित्य ने ऑफ वाइट पारंपरिक परिधान पहने हुआ और पगड़ी बांधी हुई है। यामी ने ट्वीट में लिखा है कि अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ करीबी परिजन ही मौजूद रहे। अब जबकि हम प्यार और दोस्ती के सफर पर चल पड़े हैं, हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की दरकार है। आपके- यामी और आदित्य।

हिमाचली सिनेमा पर व्‍यापक बहस और प्रोत्‍साहन की जरूरत: पवन शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here