टीकाकरण कैंप में 200 लोगों को कोरोना रोधी वैक्सीन लगाई

466

गुरुग्राम, 16 जुलाई। रोज लैंड स्कूल और वैष्णवी नर्सिंग होम में कोरोना रोधी टीकाकरण के लिए कैंप का आयोजन किया गया। इसमें 200 वैक्सीन की डोज लोगों को लगाई गई। पहली और दूसरी डोज लगाने के लिए यह कैंप नाहरपुर रूपा की यूपीएससी स्टाफ के सहयोग से लगाया गया।
कैंप में वैष्णवी नर्सिंग होम के निदेशक डॉक्टर अभिषेक गोयल ने कहा कि कोरोना रोधी डोज इस समय की जरूरत है। इस तरह के कैंप हम आगे भी लगाते रहेंगे। उन्होंने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि कोरोना रोधी वैक्सीन लगने का मतलब यह नहीं है कि हम कोविड के नियमों का पालन ना करें। अभी भी हमें मास्क लगाकर रखना है और हाथों को बार-बार धोना है। सामाजिक दूरी तो बहुत जरूरी है। उन्होंने शिविर में पहुंचे बुजुर्गों समेत सभी से आग्रह किया कि नियमों का पालन करके हम अपने साथ दूसरों के जीवन से भी खतरा टाल सकते हैं।
रोज लैंड स्कूल के निदेशक वाईपी गोयल ने भी इस कदम को अच्छा व सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे कैंप आगे भी लगने चाहिए। उनका प्रयास यही है कि अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लग जाए, ताकि वे कोरोना से सुरक्षित हो सकें। सभी से उन्होंने भी कोरोना के नियमों का पालन करने का आग्रह किया। वैष्णवी नर्सिंग होम में सीनियर कंसलटेंट डॉ. रीमा गोयल ने भी इस शिविर में अपनी सेवाएं दी। उन्होंने कहा कि हम इस जंग को वैक्सीनेशन के द्वारा ही जीत सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवानी चाहिए।

रेडक्रास सोसायटी हर जिले में निःशुल्क उपलब्ध कराएगी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here