स्‍कूटी सवार ने बाइक को टक्‍कर मारी, राखी बांध आ रही महिला गंभीर, पीजीआई रेफर

635
photo source: social media

घुमारवीं (बिलासपुर), 22 अगस्‍त। बिलासपुर जिले के उपमंडल घुमारवीं में नहरी के पास शिमला-धर्मशाला एनएच पर एक बाइक और स्कूटी की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है और टक्‍कर मारने वाला स्‍कूटी सवार भी चोटिल है। घुमारवीं अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार निहारी के पास बाइक एचपी89-4221, जिसे विवेक चंदेल (35) निवासी बड़सर गेहड़वीं चला रहा था। उसके साथ उसकी पत्नी मधुबाला (30) पीछे बैठी थी। निहारी के पास स्कूटी एचपी 23सी 0956, जिसे एक मजदूर मुकेश थापा निवासी नेपाल चला रहा था, ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इससे मधुबाला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल घुमारवीं लाया गया, यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया है। मधुबाला के सिर में गहरी चोट लगी है। वहीं, स्कूटी सवार को भी काफी चोटें लगी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
मधुबाला के पति ने बताया कि वह पत्नी के मायके डंगार में राखी बांधने गए थे। यहां से वह वापस अपने घर आ रहे थे। निहारी के पास सामने से स्कूटी ने टक्कर मार दी। इससे उसकी पत्नी को गहरी चोट लगी है।
वहीं, मधुबाला को पीजीआई ले जाने के लिए समय पर एम्बुलेंस नहीं मिली। उसे प्राइवेट हॉस्पिटल की एम्बुलेंस से पीजीआई ले जाया गया। मधुबाला के परिजनों ने एम्बुलेंस समय पर न मिलने से प्रशासन के प्रति रोष जताया है। मधुबाला के जेठ विक्रांत ने बताया कि जब 108 को फ़ोन किया गया तो उन्होंने 3 घंटे का समय दिया। फिर उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में साढ़े सात हजार रुपये जमा करने पर एम्बुलेंस करनी पड़ी। डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि निहारी के पास स्कूटी व बाइक की टक्कर का मामला सामने आया है। इसमे बाइक पर बैठी महिला को गंभीर चोट लगी है और उसे पीजीआई रेफर कर दिया है।

मुख्यमंत्री ठाकुर की कलाई पर बांधी राखी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here