मेडिकल कालेज इलेवन ने पीडब्ल्यूडी इलेवन को 34 रन से हराया

330

हमीरपुर, 11 दिसंबर। एनआईटी मैदान में आज डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज हमीरपुर और पीडब्ल्यूडी इलेवन के बीच एक क्रिकेट मैच खेला गया, जिसमें मेडिकल कालेज इलेवन ने पीडब्ल्यूडी इलेवन को 34 रन से हरा दिया। मैच का शुभारंभ मेडिकल कालेज की प्रधानाचार्य डॉ. सुमन यादव ने किया।
मेडिकल कालेज के कप्तान डॉ. रमेश चौहान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। डॉ. मनजीत और डॉ. विप्र शर्मा ने मेडिकल कालेज की टीम के लिए अच्छी शुरुआत दी। निर्धारित 20 ओवरों में मेडिकल कालेज की टीम ने 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। दीपक चौधरी ने 50, डॉ. मनजीत सिंह ने 30, संजय चंदेल ने 38 और विप्र शर्मा ने 20 रनों का योगदान दिया। पीडब्ल्यूडी इलेवन के सतीश ने 4 विकेट लिए।
जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पीडब्ल्यूडी इलेवन की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत करते हुए केवल 7 ओवरों में 50 रन बना दिए। लेकिन इसके बाद उसके विकेट गिरते गए और पूरी टीम 125 रन पर ही ढेर हो गई। शिव कुमार ने 30, राहुल ने 25 और सतीश ने 16 बनाए।
मेडिकल कालेज की टीम की ओर से डॉ. नीरज शर्मा ने 4 ओवरों 16 रन देकर 6 विकेट लिए। डॉ. संग्राम ने 2, डॉ. पंकज और डॉ. संजय चंदेल ने एक-एक विकेट लिया। डॉ. नीरज शर्मा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

हमीरपुर-नादौन में बड़ी एलईडी स्क्रिन पर देखा शपथ ग्रहण समारोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here