दिनदिहाड़े छात्रा पर ताबड़तोड़ दराट से वार, चार अंगुलियां कटी

35

युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर

आरोपी सुमित

 

पालमपुर (कांगड़ा)20 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपमंडल पालमपुर के पालमपुर बस अड्डे में शनिवार दोपहर को एक सनकी युवक ने दिनदिहाड़े एक कॉलेज छात्रा पर दराट से जनलेवा हमला कर दिया। इस हमले में युवती के हाथ की चार उंगलियां कटने के अलावा सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। उसे गंभीर हालत में पालमपुर अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

उधर, आरोपी युवक की पहचान नगरोटा बगवां विस क्षेत्र के मस्सल निवासी सुमित चौधरी के रूप में हुई है।  आरोपी युवक लोक निर्माण विभाग में मल्टी टॉस्क वर्कर बताया जा रहा है। आरोपी ने सुनियोजित तरीके से युवती पर हमला करके दराट के ताबड़तोड़ दर्जन भर वार किए, जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते वह युवती को गंभीर रूप से घायल कर चुका था। इस घटना से सकते में आए आसपास के लोगों ने बाद में युवक को दबोच कर उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात का शिकार हुई छात्रा शायना (23) निवासी शालन(सुलह) पालमपुर के निजी कालेज में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है। इस हमले के चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हर कोई उसकी सलामती की प्रार्थना कर रहा है। ज्ञात रहे कि इस हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोपी युवक ने इस वारदात को क्‍यों आजाम दिया इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। शनिवार को जब छात्रा पालमपुर बस स्टैंड के कमर्शियल काम्पलैक्स की सीढ़ियां उतर रही थी तभी घात लगाए सुमित ने उस पर दराट से हमला कर दिया। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले किया। बताया जा रहा है कि छात्रा की 4 उंगलियां कट गई हैं और सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here