सुक्खू बोले, जिताऊ उम्मीदवार को मैदान में उतारेंगे

37

धर्मशाला, 21 अप्रैल। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पार्टी जिताऊ उम्मीदवार मैदान में उतारेगी। अभी चुनाव को लंबा समय है और पार्टी व संगठन को मजबूत करते हुए अच्छे व सर्वसम्मत चेहरों को मैदान में उतारा जाएगा। कांग्रेस ने हालांकि अभी प्रत्याशियों की घोषणा तो नहीं की है, लेकिन फिलहाल पार्टी के सर्वे में चार नाम प्रमुखता से सामने आ रहे हैं। इनमें कांग्रेस के प्रदेश महासचिव देवेंद्र जग्गी, भाजपा के पूर्व में प्रत्याशी रहे राकेश चौधरी, कांग्रेस के पूर्व में प्रत्याशी रहे विजय इंद्र करण और पूर्व मंत्री चंद्रेश कुमारी की बहू शैलजा कटोच के नाम शमिल हैं।

सीएम सुक्खू ने भी इस बात को माना कि फिलहाल सर्वे में यही चार नाम प्रमुखता से आए हैं। मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि वह सत्ता के भूखे हैं और भाजपा खरीद फरोख्त कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इन हथकंडों को जनता चुनाव में नकारने वाली है। उन्होंने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर भी फिर से बड़ा हमला करते हुए कहा कि वही पूर्व में सारे घटनाक्रम के मुख्य पात्र रहे हैं, लेकिन उन्हें धर्मशाला की जनता उन्हें चुनावों में जवाब देंगे।

सीएम ने आज अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान दिन भर कार्यकर्ताओं सहित अलग-अलग वर्ग के लोगों से लंबी चर्चा कर धर्मशाला से सुधीर शर्मा के खिलाफ जिताऊ कैंडीडेट की तलाश की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं की बात सुनी और सभी से पार्टी के साथ खड़े होने का भी आह्वान किया।

मुख्यमंत्री ने कृषि मंत्री चंद्र कुमार, खेल मंत्री यादविंद्र गोमा, पर्यटन निगम के अध्यक्ष आरएस बाली, केवल सिंह पठानिया सहित पार्टी के अन्य नेताओं से भी चर्चा कर धर्मशाला उपचुनाव सहित कांगड़ा लोकसभा सीट को लेकर फीडबैक ली। साथ ही उन्होंने सभी विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों से लीड दिलाने के लिए डट जाने को कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here