मुस्लिम लड़की से दोस्ती! मनोहर के कर दिए आठ टुकड़े

328

सलूणी (चंबा),13 जून। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के सलूणी उपमंडल की भांदल पंचायत में 25 वर्षीय युवक मनोहर की बेरहमी से हत्या की गई थी। मनोहर की लाश एक नाले में टुकड़ों में काट कर दबा गई थी। इसके साथ ही लाश को जलाने की कोशिश भी की गई थी।
इस बीच, पुलिस ने जांच के बाद दावा किया है कि मनोहर पिछले कुछ समय से एक मुस्लिम लडकी के साथ संपर्क में था। ये दोस्ती ही मनोहर की निर्मम हत्‍या का कारण बनी। लडकी के परिजनों को जब अपने परिवार की बेटी का हिंदू लड़की से दोस्ती का पता चला तो उन्होंने मनोहर
को ठिकाने लगाने की साजिश रची। परिजनों ने लडकी के माध्यम से मनोहर को दुर्गम क्षेत्र में स्थित अपने घर के पास बुलाया और बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मनोहर को आठ टुकड़ों में काट कर नाले के पानी के बीच पत्‍थरों से दबा दिया। परंतु बोरी में बंद उसकी लाश के हिस्‍सों से आ रही दुर्गंध ने इस वारदात का पटाक्षेप कर दिया। कुछ ग्रामीण जब नाले के पास से गुजरे तो उन्हें कुछ सड़ने की दुर्गंध आई। तब वे नाले में उतरे तो उन्हें एक बोरी दिखाई थी। बोरी खोलने पर वे बुरी तरह से सिहर उठे, बोरी के अंदर एक कंबल में लाश के टुकड़े लपेट हुए थे।
पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर नाले के पाने के बीच दबे धड़ व नीचे के हिस्‍से को निकाला और पास ही स्थिित एक बोरी से लाश के बाकी हिस्‍से बरामद किए गए। मनोहर के शरीर के कुल 8 टुकड़े पाए गए। यह जन्घय हत्याकांड नौ जून का बताया जा रहा है।
पुलिस ने इस हत्याकांड में 18 वर्षीय शब्बीर निवासी गांव खदरोटा पोस्ट ऑफिस संगणी को गिरफ्तार किया है। अदालत ने उसे पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया है। इसके अलावा मामले में करीब आधा दर्जन अन्‍य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। वारदात में इस्‍तेमाल हथियार बरामद नहीं हुआ है। साथ ही मामले की जांच के लिए डीएसपी की अगवाई में एसआईटी गठित की गई है।

#manohar_murder_case_chamba

समाज के सभी वर्गों का एक समान विकास सरकार की प्राथमिकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here