मुख्यमंत्री ने कोविड काल में शिक्षकों की सेवाओं को सराहा

460

मंडी, 6 जुलाई। प्रदेश के विभिन्न शिक्षक संगठनों ने आज मंडी में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार और वह स्वयं शिक्षकों का सम्मान करते हैं। शिक्षक राष्ट्र निर्माता हैं और कोविड काल में शिक्षकों ने सफलतापूर्वक हर घर पाठशाला कार्यक्रम चला कर विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित नहीं होने दी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड महामारी के समय शिक्षकों ने हर क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। प्रदेश सरकार उनके कल्याण के लिए समर्पित है और उनको समय-समय पर विभिन्न लाभ प्रदान किए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षकों की सभी जायज मांगों का समाधान करती आई है और भविष्य में भी उनकी विभिन्न मांगों के समाधान के लिए वचनबद्ध है।
प्राथमिक शिक्षक संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष हेमराज ठाकुर, स्कूल प्रवक्ता संघ के प्रदेशाध्यक्ष केसर सिंह ठाकुर, राजकीय अध्यापक संघ के राज्यध्यक्ष नरेश महाजन, सी.एंड.वी के राज्यध्यक्ष चमन लाल शर्मा और इन संगठनों के जिला मंडी के अध्यक्षों सहित अन्य पदाधिकारी मुख्यमंत्री के साथ बैठक में उपस्थित थे। शिक्षक संगठनों ने संयुक्त बयान जारी कर प्रदेश सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री की ओर से आए बयान और मुख्यमंत्री द्वारा की गई मध्यस्थता के बाद अपना विरोध समाप्त करने की घोषणा की है। शिक्षा संगठनों ने कहा कि अब शिक्षक संगठनों द्वारा कोई भी बयानबाजी नहीं की जाएगी।

युवाओं को नौकरी का सुनहरा मौका

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here