पीएनबी ने केयर हेल्थ इंश्योरेंस पर दिया 10 लाख का क्लेम

175

हमीरपुर 25 जुलाई। पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय हमीरपुर ने अपने बैंक के एक ग्राहक की मृत्यु पर उनकी पत्नी को केयर हेल्थ इंश्योरेंस के क्लेम के रूप में 10 लाख रुपये की राशि प्रदान की है।
बैंक के मंडल प्रमुख अरविंद कुमार सरोच, मुख्य प्रबंधक ब्रह्मदास भाटिया, बैंक प्रबंधक दिनेश कुमार, विपणन अधिकारी वीरेंद्र सिंह, विपणन प्रबंधक अर्पित शर्मा, केयर हेल्थ कंपनी के प्रमुख पारुल सूद, क्षेत्र प्रबंधक संदीप ठाकुर और अन्य लोगों की मौजूदगी में बैंक के ग्राहक रहे स्वर्गीय सुनील कुमार की पत्नी को 10 लाख का क्लेम सेटलमेंट लैटर प्रदान किया गया।
स्वर्गीय सुनील कुमार ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा भरेड़ी से किसान लोन लिया था और बैंक ने केयर हेल्थ इंश्योरेंस के तहत लोन का बीमा भी किया था। दुर्भाग्यवश, सुनील कुमार की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई और परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। लेकिन, पंजाब नेशनल बैंक की ओर से 10 लाख रुपये का क्लेम सेटलमेंट लैटर मिलने से इस परिवार को बहुत बड़ी राहत मिली है।
इस अवसर पर अरविंद कुमार सरोच ने कहा कि जिन ग्राहकों के खाते पंजाब नेशनल बैंक में हैं, वे केयर हेल्थ इंश्योरेंस की दुर्घटना लोन इंश्योरेंस और हेल्थ इंश्योरेंस करवाएं। ये योजनाएं बैंक के उपभोक्ता को बहुत ही कम मूल्य में दी जाती हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के जीवन में कभी भी बड़ी मुसीबत आ सकती है। इसलिए ग्राहक लोन प्रोटेक्टर बीमा करवा कर अपनी मृत्यु के पश्चात परिवार को अतिरिक्त बोझ से बचा सकते हैं।

युवाओं को धोखा दे रही है सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here