देखें, केशवपुरम में धूं-धूं कर जले झूले, बच्चे ने की पुलिस को कॉल, कर रहे सब तारीफ

951

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर। केशवपुरम के सी-4 ब्लॉक के शहीद भगत सिंह पार्क में आज किसी ने असामाजिक तत्व ने झूलों में आग लगा दी। देखते ही देखते झूले धूं-धूं कर जलने लगे। उनसे उठती ऊची लपटे आसमान को छूने लगी। जिससे पूरी क्षेत्र में एक बार अफरातफरी मच गई। एक छोटे से बच्चे ने जब इस आग को देखा तो उसने तुरंत 100 नंबर पर इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। परंतु तब-तक झूले पूरी तरह से नष्ट हो चुके थे। इस बीच, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


उत्तरी नगर निगम के शहीद भगत सिंह पार्क के झूले में लगी आग की खबर सुनकर मौके पर स्थानीय पार्षद और केशवपुरम जोन के चेयरमैन योगेश वर्मा भी वहां पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पुलिस से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने के लिए कहा। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जांच के दौरान पार्क के आसपास के कैमरों को खराब पाया है।

वहीं, पुलिस को आग की तुरंत सूचना देने वाले सी-5 निवासी मनीष मनचंदा के बेटे कबीर मनचंदा की पार्षद योगेश वर्मा और वहां मौजूद सभी लोगों ने तारीफ की। योगेश वर्मा के साथ सी-7 आरडब्ल्यूए के आरके गुलाटी ने झूलों को आग लगाने के इस कृत्य की घोर निंदा की है।
मालूम हो कि इन झूलों का उद्घाटन पिछले दिनों ही भाजपा सांसद हषवर्धन ने किया था।

समर्पण ने जरूरतमंदों में बांटे कपड़े

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here