देर रात मंदिर से लौटे रहे कटिहार के युवा मेयर को गोलियों से भूना

975

कटिहार, 29 जुलाई। बिहार के कटिहार जिले में मेयर शिवराज पासवान को आज देर रात कुछ बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। 38 वर्षीय मेयर को खून से नहलाने के बाद बेखौफ बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। मेयर की हत्या की खबर सुनकर पूरा शहर सकते में हैं और पुलिस प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेट लगाते हुए अपराधियों की तलाश तेज कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या के वक्त कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान मंदिर से लौट रहे थे। उस समय उनका बॉडीगार्ड साथ नहीं था। मेयर अपने वार्ड संतोषी कॉलोनी में स्थित घर के पास पहुंचे ही थे कि तभी मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाश उनके पास आए। मेयर शिवराज जब तक कुछ समझते बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और वहां से फरार हो गए। लहूलुहान पड़े मेयर को तुरंत कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। सीने में लगी तीन गोलियों की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका। मेयर की मौत की खबर सुनकर पूरे संतोषी चौक मोहल्ला और ड्राइवर टोला में कोहराम मच गया और सैकड़ों लोग देर रात ही अस्पताल पहुंच गए। मेयर की हत्या की खबर सुनकर बड़े पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
इस बीच, डीएम उदयन मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पहले कार से खींचा, फिर दौड़ाया, उसके बाद धायं-धायं कर सीने में दागी 10 गोलियां, सीसीटीवी कैमरे में कैद…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here