दैनिक राशिफल दिनांक 23.05.2021 रविवार

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है।

यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैंए तो अनुष्ठान यज्ञ के माध्यम से भी अपनी समस्याओं का समाधान करें निश्चित ही समाधान प्राप्त होता है।

मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं ।

– स्वामी श्रेयानन्द महाराज

(सनातन साधक परिवार)

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 23.05.2021 रविवार का राशिफल 

———————-

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
शारीरिक कष्ट बना रहेगा। अनजान पर विश्वास न करें। धैर्यवान प्रवृत्ति ही आपको जीवन में सफलता दिलायेगी। व्यापार से लाभ होगा। दूसरों के मामलो में अपनी राय न दें। उगते सूर्य को जल में केसर या हल्दी की मिला कर अघ्र्य दे अनुकूलता बनी रहेगी।
शुभ अंक-8 शुभ रंग- पीला

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
व्यवसाय को लेकर चिंता बनी रहेगी । परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति सकती है। मित्रों के साथ किसी योजना को लेकर विचार विमर्श होगा। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ को लेकर बनी आशंका दूर होगी। सुबह पीपल के पेड में जल चढावें ।
शुभ अंक-2 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
व्यापारिक सफलता के लिए नये अनुबंध करने होंगे प्रयास करे सफलता मिलेगी। पाॅसेटिव सोच से आपके सभी कामों में आशानुरूप सफलता मिलेगी। यात्रा का विचार टाल दें। घर के बुर्जुगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। घर मे मकडी का जाला न लगने दें धन हानि होने की संभवाना रहेगी।
शुभ अंक- 7 शुभ रंग- नीला

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
अध्यात्म में मन लगेगा। निवेश लम्बे समय बाद लाभ देगा। परिवार में प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं विवाद को टालें। समस्या का समाधान के लिए बडों के मार्गदर्शन लें। माता के दरबार में घी का दीपक जलायें ।
शुभ अंक-2 शुभ रंग- सफेद

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
विवादित बातों को बढ़ावा न दें। आय की कमी से मानसिक परेशानी बनी रहेगी। नए संबंधों पर ज्यादा भरोसा न करें। व्यापारिक निर्णय जल्दबाजी में न लें। मन की बात साझेदार से कर लें निकटता बनी रहेगी। बैंक से लोन का विचार त्याग दे। माॅं लक्ष्मी के श्रीं मंत्र का जप 108 बार करें आशातीत सफलता मिलेगी।
शुभ अंक-9 शुभ रंग- गुलाबी

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
प्रेम.प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी। व्यवसाय को लेकर आमूल चुल परिवर्तन जल्द बाजी में ठीक नहीं। व्यर्थ चिंता बनी रहेगी। आलस का त्याग करें। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए संघर्ष करना पडेगा। शिक्षा व ज्ञान में वृद्धि होगी। स्फटिक की माला धारण करें तनाव कम होगा।
शुभ अंक-4 शुभ रंग- लाल

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
आपके ओज से शत्रु स्वयं परास्त होंगे। मित्रों के बीच आपका सम्मान बढेगा। कर्मचारियों पर अति विश्वास न करें। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लाभदायक सौदे हाथ लगेंगे। घर के सुख सुविधाओं में व्यय होगा। अपने कार्य को ईमानदारी से करते रहे कार्य पूरा होगा प्रशंसा होगी। गुरू की उपासना करें उनकी कृपा होगी।
शुभ अंक- 5 शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
कार्य की सफलता को लेकर मन में शंसय की स्थिति बनी रहेगी। व्यवसाय में नुकसान हो सकता है अनुभवियों से मार्ग दर्शन ले लें। व्यय की अधिकता से मनोबल कमजोर पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में विभिन्न बाधाओं से मन अशांत रहेगा। अपने इष्ट के समक्ष प्रार्थना करें ग्रह आपके अनुकूल परिणाम देंगें।
शुभ अंक-1 शुभ रंग- नारंगी

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
अप्रत्याशित लाभ से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। जोखिम के कार्यों को न करें। प्रसन्नता बनी रहेगी। जीवन साथी के साथी के साथ दिन व्यतीत होगा। पिता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। महामृत्युंजय का जप करें लाभ होगा ।
शुभ अंक-1 शुभ रंग- मेहरून

 

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
मातृपक्ष से कोई खुशी का संदेश प्राप्त होगा। आज दिन भर व्यस्तता बनेगी । सेहत का ख्याल रखें। स्वाभिमान बना रहेगा। जीवन मे मार्गदर्शक की याद आयेगी। रुका धन मिलेगा। व्यापार में नए अनुबंध करने होंगे। अजनबियों पर विश्वास न करें। सफेद वस्तु का दान करें।
शुभ अंक- 8 शुभ रंग- नीला

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
कार्य को लेकर संतुलन बनाना होगा। विद्यार्थी वर्ग प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर चिंतित रहेगंे। मन की बात घुटन पैदा करेगी । मित्रों से राय लेकर कोई काम करें सफलता मिलेगी। निर्णय बहुत शांति से विचार करके करना ही शुभ होगा। ईष्ट के समक्ष कुछ समय का ध्यान करें। मन शांत रहेगा।
शुभ अंक-3 शुभ रंग- हरा

 

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
वाणी पर नियंत्रण रखें। विरोधी से दूरी बनाकर रखें। समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। परिवार को सहयोग मिलेगा । नये कार्य करने का विचार बनेगा। छोटी यात्रा का योग है। समय अनुकूल है । मौसमी फल का दान करें
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- काला

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here