दैनिक राशिफलः दिनांक 15.10.2022 शनिवार

आज वही व्यक्ति सफल है जिसने काल की गति को समझ लिया है। यदि समय रहते आपने काल की गति को भांप लिया तो सफलता आपके द्वार पर विजय की वरमाला लिए इंतजार करेगी। काल की गति को साधना और मंत्रों के प्रयोग से ही समझा जा सकता है। यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैं, तो समाधान एवं मार्गदर्शन के लिए निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाट्सअप करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।

जाने क्या कहती है आज नक्षत्रों की वाणी…

मेषः (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
बुद्धि का प्रयोग सही कामों में करें। पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। पिता पक्ष का सहयोग व साथ मिलेगा। व्यापार ठीक चलेगा। समय अनुकूल है।
शुभ अंक-6, 1, 7 शुभ रंग- गुलाबी

वृषभः (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
कोई बड़ा कार्य होने से प्रसन्नता रहेगी। दूसरों के काम में बेजह दखल न दें। मित्रों का समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जल्दबाजी न करें।
शुभ अंक- 3, 7, 9 शुभ रंग- नीला

मिथुनः (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
अपने को भला बुरा न करें। मनोरंजन के लिए नये साधन प्राप्त होंगे। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। परिवार मंे प्रसन्नता रहेगी। परिवार के साथ रहने का अवसर प्राप्त होगा। लाभ होगा।
शुभ अंक- 3, 5, 2 शुभ रंग- हरा

कर्कः (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
पारिवारिक विवाद को बढ़ावा न दें। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा। आत्मसम्मान बनेगा। पुराने साथियों के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी। कोई बड़ा कार्य करने की इच्छा जागृत होगी। हानि संभव है।
शुभ अंक- 1, 4, 8 शुभ रंग- हरा

सिंहः (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
बेवजह यात्रा को टालें।विवाद को बढ़ावा न दें, इससे बनते काम बिगड़ सकते हैं। व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। किसी भी व्यक्ति के उकसाने में न आएं। मित्रों कों नजर अंदाज न करें। आलस बना रहेगा।
शुभ अंक- 4, 2, 9 शुभ रंग- जामुनी

कन्याः (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
समय अनुकूल नहीे है। जल्दबाजी न करें। मन पसंद वस्तु समय पर मिलने से मन मंें प्रसन्नता रहेगी। योजना फलीभूत करने के लिए प्रयास करना होगा। कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है।
शुभ अंक- 2, 5, 6 शुभ रंग- लाल

तुलाः (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
जल्दबाजी से बचें। स्वास्थ्य की अनदेखी न करें। हल्की हंसी-मजाक न करें। परिवार का साथ मिलेगा। नये कार्य को पूरे प्रयत्न के साथ करें भविष्य में लाभ होगा। मित्रों तथा रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। प्रसन्नता रहेगी।
शुभ अंक- 2, 4, 6 शुभ रंग- काला

वृश्चिकः (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
अपनों के स्वास्‍थ्य का ध्यान रखें। विवेक से कार्य करें। स्थायी संपत्ति लाभ होगा। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। समय की अनुकूलता का लाभ लें। परिवार के बुजुर्गो का ध्यान रखें।
शुभ अंक- 1, 9, 8 शुभ रंग- गुलाबी

धनुः (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
घर-परिवार की चिंता बनी रहेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। मान-सम्मान में बढोतरी होगी। अनजान की सहायता करने का मौका मिलेगा। समय अच्छा व्यतीत होगा। किसी अपने के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी।
शुभ अंक- 5, 2, 3 शुभ रंग- पीला

मकरः (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
नया रचनात्मक कार्यों को करते रहें सफल होंगे। किसी के बात को नजर अंदाज करें। समय की अनुकूलता बनी रहेगी। दोस्तों से संबंध बनाये रखें संबधों में मधुरता बनी रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा।
शुभ अंक- 6, 3, 9 शुभ रंग- आसमानी

कंुभः (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
दौड़धूप की अधिकता होगी। विवाद हो सकता है, धैर्य रखें। किसी का उपहास न उडावें । काम में मन नहीं लगेगा। व्यापार ठीक चलेगा।
शुभ अंक- 9, 3, 7 शुभ रंग- पिंक

मीनः (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। कर्ज दी रकम प्राप्त हो सकती है, प्रयास करें। परिवार के साथ समय सुखमय व्यतीत होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 8, 2, 1 शुभ रंग- सफेद

श्रीहरि ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

स्वामी श्रेयानन्द महाराज
9752626564

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here