कोरोनाः दिल्ली-एनसीआर के हिमाचालियों की मदद को तत्पर ‘शौर्य हिमाचल’, करें इस नंबर पर संपर्क

520

नई दिल्ली, 1 जून। ’शौर्य हिमाचल’ कोरोना काल में दिल्ली-एनसीआर में रह रहे हिमाचलवासियों की लगातार मदद कर रहा है। संगठन मुसीबत में पड़े हिमाचलियों को दवाइयां, ऑक्सीजन, खाना आदि भरी मुहैया करवा रहा है। जरूरी होने पर अस्पताल में भर्ती करवाने में भी मदद कर रहा है।

शौर्य हिमाचल के अध्यक्ष ’पवन शर्मा’ (पवन सिक्योरिटी) ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले काफी हिमाचली इस बार भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें से कई सामने खाने-पीने, दवाइयों, ऑक्सीजन आदि का भी संकट खड़ा हो रहा है। मुसीबत की इस घड़ी में हमारा संगठन ऐसे परिवारों को उनकी आपातकालीन स्थिति में हर सहायता उपलब्ध करवा रहा है। संगठन द्वारा इसके अलावा जीवनयापन सामग्री, दवाइयां, ऑक्सीजन, ऑस्पताल में दाखिला सुविधा और डॉक्टरी सलाह भी जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही हैं।

कोरोनाः फॉर्मेसी/केमिस्ट की दुकानों पर पाबंदी नहीं

पवन शर्मा ने बताया कि संगठन समाजसेवा का ये कार्य पिछले साल ही कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस पुनीत कार्य में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और वित राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का भी हमें मार्गदर्शन एवं सहयोग प्राप्त हो रहा हैं।

पवन शर्मा (हमीरपुर, बिलासपुर), राजेश चौधरी (जंगलबेरी), संजय राणा (ऊना), संजीव डोगरा (ऊना), प्रदीप ठाकुर, सुशील पल्हानिया, प्रवीण कपूर, मनोज डोगरा, सोमदत्त शर्मा, सतीश शर्मा बठरा (जसवां परागपुर) एवं विवेक कश्यप और विजय डोगरा व पुनीत ने लोगों से अपील की है कि अगर उनकी जानकारी में ऐसे किसी भी हिमाचली या उनके परिवार के बारे में पता चलता है तो उनके नाम-पते और आधार कार्ड के साथ शौर्य हिमाचल व हिम उद्गम के पदाधिकारियों से इस नंबर 98111 91253 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्हें हर तरह की मदद दी जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here