सुजानपुर में ट्राला पलटा, 19 ग्रामीण घायल

235
file photo source: social media

सुजानपुर (हमीरपुर), 14 जून। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के उपमंडल सुजानपुर के गांव खैरी में एक ट्राला पलटने से 19 लोग घायल हो गए। आज सुबह हुए इस हादसे में पांच गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीण ट्राले में सवार होकर सुजानपुर के गांव खैरी में एक धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान चढ़ाई में चालक ने संतुलन खो दिया और ट्राला अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ पलट गया। इस हादसे में 19 ग्रामीण घायल हुए हैं। इनमें से 5 घायलों को हमीरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। इनमें 17 साल की किशोरी और 12 साल का लड़का भी शामिल हैं।
उधर, उपायुक्त हमीरपुर हेमराज बैरवा ने बताया कि हादसे में घायल लोगों को हरसंभव सहायता प्रदान की जा रही है। उन्होंने बताया कि हादसे का पता चलते ही बचाव दल को मौके पर रवाना कर दिया गया और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सुजानपुर अस्पताल पहुंचाया गया।
उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल हुए 4 लोगों को एंबुलेंस-108 के माध्यम से मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर रेफर किया गया है। मामूली रूप से घायल 6 अन्य लोगों को भी प्राथमिक उपचार के बाद ऐहतियात के तौर पर हमीरपुर रेफर किया गया है। जबकि, 9 अन्य लोगों को जांच के बाद घर भेज दिया गया है। एसडीएम राकेश शर्मा ने नागरिक अस्पताल सुजानपुर में जाकर घायलों का हाल पूछा और प्राथमिक उपचार एवं राहत कार्यों का जायजा लिया। उपायुक्त ने बताया कि सभी घायलों को प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से हरंसभव सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है।

छह महीने में नाबार्ड ने 62 सड़कें स्वीकृत की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here