कोरोना कर्फ्यू की छूट के दौरान राशन ला रही पिकअप गहरी ढांक में गिरी, 4 महिलाओं की मौत

775
photo source: social media

सरकाघाट (मंडी), 21 मई। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में शुक्रवार दोपहर एक पिकअप गाड़ी के गहरी ढांक से लुढ़कने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को सरकाघाट व मंडी के अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। सभी कोरोना कर्फ्यू छूट के दौरान राशन लेने गए थे। हादसे के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर सरकारघाट उपमंडल के भदरोता इलाके के थौना गांव में दोपहर लगभग 1 बजे मुहाल गैहरा के घलयात गांव के लोग राशन के डिपो से राशन लेकर पिकअप एचपी 65-4509 से घर वापस लौट रहे थे। थौना मोड़ के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी 300 फीट नीचे जा गिरी।

कोरोनाः 58 हारे जंग, 4533 ने दी मात, 2325 संक्रमित

हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी में चालक समेत सभी सवार गांव घलयात, तहसील सरकाघाट मंडी जिले के रहने वाले थे। हादसे में झांसी देवी पत्नी दामोदर, दामोदरी देवी पत्नी बंशी राम, सरला देवी पत्नी लालू राम और कमला देवी पत्नी लुदर सिंह की मौत हो गई है। घायलों में अच्छरू राम पुत्र बुधू, सरला देवी पत्नी रोशन लाल और चालक शामिल हैं।

एनएचपीसी की टनल धंसी, छह मजदूर दबे, चार की मौत

इस बीच, मौके पर पहुंचे कार्यालय कानूनगो रविकांत ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपये की फौरी राहत दउी गई है। पुलिस थाना सरकाघाट ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here