“मा भी पाणा वोट”… दिलाई मतदान की शपथ

39

गोहर, 22 अप्रैल। “मा भी पाणा वोट” थीम के तहत एसडीएम गोहर लक्ष्मण सिंह कनेट की अध्यक्षता में अधीन स्वीप टीम के नोडल अधिकारी पवनजीत कश्यप तथा टीम के सदस्य सुरेश व योगेश ने आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बग्गी और रजवाड़ी में मतदान और इसके महत्व की बात समझाई।

एसडीएम गोहर ने छात्रों, अध्यापकों और कार्यक्रम में उपस्थित अन्य लोगों को मतदान की शपथ दिलाई। छात्रों को बताया गया कि आप अपने घर में जाकर भी यह बताएं कि कोई मतदाता सूची से पंजीकृत होने से ना वंचित हो। अगर ऐसा है तो भी 4 मई तक पंजीकृत हो सकते हैं। इसके अतिरिक्त जो युवा 1 अप्रैल 2024 को 18 वर्ष के हो चुके हैं वो भी 4 मई तक 2024 तक अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करवा करवा सकते हैं। साथ ही 1 जून 2024 को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रेरित किया गया कि आप इस दिन अपने घरों से और लोगों को साथ लेकर के अपने-अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर बढ़चर कर मतदान कर नाचन में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने में सहयोग करें। एसडीएम गोहर ने बताया कि इस चुनाव में नाचन में 81% मतदान का लक्ष्य रखा गयाहै।

स्वीप कार्यक्रम के अंर्तगत पेंटिंग, नारा लेखन और भाषण प्रतियोगिता में प्रथम और द्वित्तीय स्थान पाने वाले बच्चों जो एसडीएम गोहर ने सर्टिफिकेट बांटे। रजवाड़ी स्कूल के पेंटिंग में स्नेहा और पूनम, नारा लेखन में प्रियंका और काजल, भाषण में भूमिका और निशान क्रमशः प्रथम और द्वित्तीय स्थान पर रहे। बग्गी स्कूल के पेंटिंग में महक और नवजोत, नारा लेखन में नवजोत और अर्पिता, भाषण में जिज्ञासा और करण क्रमशः प्रथम और द्वित्तीय स्थान पर रहे। इस अवसर पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बग्गी और रजवाड़ी के बच्चों द्वारा अपने सांस्कृतिक कार्यकर्मों में मतदान करने का संदेश दिया गया।

इस अवसर पर रजवाड़ी स्कूल की प्रधानाचार्या ममता दशरथ, ईएलसी दिनेश कुमार, रामलाल, बग्गी स्कूल की प्रधानाचार्या वंदना शर्मा, भगत राम, स्टाफ़ सदस्य, स्थानीय बीएलओ और छात्र भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here