थुनाग में बाढ़ के पानी में उतरे सीएम सुक्खू, प्रभावितों को मदद का ऐलान

271

मंडी, 13 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज मंडी जिले के सराज विधानसभा क्षेत्र के थुनाग उप-मंडल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से थुनाग बाजार में हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान सीएम सूक्खू ने आम आदमी की समस्याओं को जाने के लिए बाढ़ के पानी में उतरने से भी गुरेज नहीं किया।
मुख्यमंत्री सूक्खू ने इस अवसर पर थुनाग में बाढ़ प्रभावित परिवारों को एक-एक लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को थुनाग के साथ बहते नाले केे तटीयकरण के भी निर्देश दिए ताकि भविष्य में इस तरह की आपदा से बचाव किया जा सके। उन्होंने कहा कि जिस परिवार का मकान बाढ़ में बह गया है, उसे सरकार की ओर से सुरक्षित स्थान पर मकान के निर्माण के लिए भूमि उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने स्थानीय प्रशासन को बाजार से मलबा इत्यादि शीघ्र हटाने के भी निर्देश दिए।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने थुनाग बाजार का व्यापक दौरा कर नुकसान का जायजा लेने के उपरांत प्रभावितों से बातचीत की और उनका कुशलक्षेम जाना। उन्होंने भरोसा दिलाया कि प्रदेश सरकार इस विपदा की घड़ी में थुनाग के लोगों एवं प्रभावितों के साथ है और उनके पुनर्वास के लिए हरसंभव मदद प्रदान की जाएगी।
इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक के निदेशक लाल सिंह कौशल, प्रदेश कांग्रेस समिति के महासचिव एवं मिल्कफेड के पूर्व अध्यक्ष चेत राम ठाकुर, कांग्रेस नेता नरेश चौहान, पवन ठाकुर एवं अन्य पदाधिकारी, उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी और पुलिस अधीक्षक सौम्य साम्बसिवन भी उपस्थित थे।

हिमाचल सरकार संकट की घड़ी में प्रदेशवासियों के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here