झूठों की पार्टी है भाजपा, राम मंदिर की आड़ में वोट लेने की फिराक में: कर्ण पठानिया

85

झूठों की पार्टी है भाजपा, राम मंदिर की आड़ में वोट लेने की फिराक में: कर्ण पठानिया

धर्मशाला (कांगड़ा), 30 दिसंबर। जिला कांगड़ा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया ने भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा नेताओं ने झूठ बोलकर जनता से वोट की राजनीति का खेल खेलना शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर भी भाजपा रातनीति पर उतर आई है। राम के केवल भाजपा के नही हैं पूरे देश के हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, इसलिए मंदिर की ओट में जनता से वोट लेने की कोशिश कर रही है। इसी के साथ लोकसभा चुनाव-24 से पहले भाजपा एक बार फिर राम नाम की गूंज राजनीति के गलियारें में उठने में लगी हुई है। कर्ण सिंह पठानिया ने कहा कि देश की संसद से 142 सांसदों का एकसाथ निलंबन दुर्भाग्यपूर्ण घटना रही है। विश्व में ऐसा किसी भी देश में नहीं हुआ है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मोदी सरकार पूरी तरह डरी हुई है। केंद्र की भाजपा सरकार ने पांच साल के कार्यकाल में ईडी, सीबीआई, आयकर टीम का जमकर दुरुपयोग किया है। मोदी सरकार सच बात को सुनना नहीं चाहती है। हिमाचल में आपदा राहत पैकज को लेकर कर्ण सिंह पठानिया ने भाजपा नेताओं को लताड़ लगाते हुए कहा कि झूठ बोलने की भी एक मर्यादा होती है, परंतु सत्ता की भूखी भाजपा इस मर्यादा को भी पार कर गई है।

उन्होंने कहा कि आपदा पर केंद्र से क्या मिला इसका जबाव प्रदेश की जनता मोदी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में देने के लिए तैयार बैठी हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आपदा पीड़ितों के लिए हरसंभव मदद की है, जबकि इसके विपरीत भाजपा नेताओं ने चुप बैठकर पीड़ितों का तमाशा देखा है तथा राहत पर झूठी ब्यानबाजी कर उनके जख्मों पर नमक छिड़का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here